स्कूल में वकील की पत्नी की ओर से की मारपीट मामले में आया नया मोड़

Saturday, Apr 25, 2015 - 09:45 AM (IST)

जालंधरः शहर में गत दिवस यहां के नामवर स्कूल मेयर वर्ल्ड  में एक ऐसी घटना सामने आर्इ थी, जिसे देख सभी के होश उड़ गए थे। अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है। स्कूल डायरैक्टर के साथ की गई मारपीट मामले में आरोपी बतार्इ जाने वाली वकील के. एस. हुंदल की पत्नी तरनजीत कौर हुंदल ने स्कूल प्रशासन पर ही कई गंभीर आरोप लगाए हैं। 
 
उसका कहना है कि स्कूल में उनके बच्चों को पहले से ही तंग परेशान किया जा रहा था, जिसके लिए शिकायत करने पर भी किसी ने बात नहीं सुनी। दफ़्तर गई तो महिला डायरैक्टर को कहा कि मेरी बात सुनो, मैंने उन्हें सिर्फ़ हाथ लगाया पर उन्होंने मुझे थप्पड़ मार दिया।
 
तरनजीत कौर का कहना है कि स्कूल में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे की वीडियो अधूरी है, जो कि मीडिया के सामने पेश की गई। तरनजीत ने इसके साथ ही कहा कि पहले मेरे बच्चे को थप्पड़ मारा गया था, जो कि सज़ा के अंदर आता है। 
 
उल्लेखनीय है कि तरनजीत कौर पर आरोप है कि उसने जालंधर के एक नामवर स्कूल में जाकर वहां की महिला डायरैक्टर के साथ न सिर्फ़ बदसलूकी की बल्कि उसके साथ मारपीट भी की। मारपीट की वीडियो स्कूल में लगे सी.सी.टी वी. कैमरे में कैद हो गई, जिसके आधार पर पुलिस ने तरनजीत कौर के विरुद्ध अलग-अलग धाराओं के चलते मामला दर्ज कर लिया था।
 
यह मारपीट इसलिए हुई क्योंकि स्कूल में बेटी का मोबाइल ज़ब्त होने के कारण गुस्से में आई तरनजीत कौर ने स्कूल की महिला डायरैक्टर के साथ मारपीट की थी लेकिन अब तरनजीत के बयान के बाद मामला और गर्मा गया है। इस घटना की चारों तरफ़ निंदा हो रही है। 
Advertising