... और मशहूर पंजाबी सिंगर है मेरी मौत का जिम्मेदार

punjabkesari.in Saturday, Apr 25, 2015 - 09:25 AM (IST)

मोहाली(सागर): जसपाल सिंह सैणी नामक एक सोशल वर्कर ने शुक्रवार सुबह जहर खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को शव के पास से एक पेज का सुसाइड नोट मिला है। इसमें जसपाल ने अपनी मौत के लिए 9 लोगों को जिम्मेदार बताया है।

इनमें पंजाब अर्बन डिवैल्पमैंट अथॉरिटी (पुडा) के अधिकारी एन.पी. सिंह, एच.पी. सिंह व जे.पी. सिंह के अलावा पंजाबी सिंगर प्रीत बराड़ का नाम भी शामिल है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों के हवाले कर दिया और मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने बताया कि सुबह सूचना मिली थी कि फेज-7 के एक पार्क में एक व्यक्ति अचेतावस्था में पड़ा हुआ है। 

इसके बाद पी.सी.आर. पार्टी व थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो इस व्यक्ति के मुंह से झाग निकल रहा था। पुलिस तुरंत उसे फेज-6 के सिविल अस्पताल ले गई,  जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

क्या लिखा है सुसाइड नोट में

जसपाल ने सुसाइड नोट में लिखा है कि मशहूर पंजाबी सिंगर प्रीत बराड़ ने उसे झूठे केस में फंसाया है। सुसाइड नोट में जसपाल ने अपने पड़ोसी महेंद्र कौर, उसके बेटे अरविंद्र सिंह, उनके रिश्तेदार होशियारपुर निवासी तलविंद्र, विनय, लखविंद्र सिंह और कुक्कू बाबा चिल्ला पिंड वाले का नाम भी लिखा है। 

जसपाल ने लिखा है कि पुडा के जो अधिकारी हैं, उन्होंने जबरदस्ती उसका मकान किसी और के नाम ट्रांसफर कर दिया है। महेंद्र कौर और जसपाल का मकान को लेकर कोर्ट में केस चल रहा था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News