कर्ज तले दबे अधेड़ ने फंदा लगाकर दी जान

punjabkesari.in Saturday, Apr 25, 2015 - 05:22 AM (IST)

लुधियाना (महेश): महानगर में आत्महत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। पिछले 48 घंटों के दौरान 3 लोग मौत को गले लगा चुके हैं। शुक्रवार को बस्ती जोधेवाल के न्यू सुभाष नगर में 58 वर्षीय एक अधेड़ ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। 
 
ए.एस.आई. नरेश कुमार ने बताया कि मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है परंतु जांच के दौरान यह बात सामने आई है कि अशोक का कई लोगों से पैसों का लेन-देन था। वह कर्ज तले दब गया था जिस कारण वह परेशान रहने लगा था। इसके चलते उसने यह कदम उठाया। 
 
इससे पहले वीरवार को टिब्बा रोड के राम नगर में बेरोजगारी से तंग आकर दीपक कुमार (33) ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी, जबकि राहों रोड की वर्धमान कालोनी के रहने वाले जूस विक्रेता राजू (24) ने मौत को गले लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली।
 
ए.एस.आई. नरेश कुमार ने बताया कि सुबह करीब 8.30 बजे जब अशोक की पत्नी चाय बनाकर उसे देने आई तो पंखे से उसका शव लटक रहा था। नरेश ने बताया कि अशोक ने घर में मशीनें लगाई हुई थीं और धागे की ङ्क्षखचाई का काम करता था। उसका बेटा रोहित हिमाचल में रहता है। शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसके परिजनों को सौंप दिया है। इस संबंध में धारा 174 के तहत कार्रवाई की गई है।  

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News