अमीर बनने के चक्कर में बाप ने लाखों में बेचा अपनी बेटी को

punjabkesari.in Saturday, Apr 25, 2015 - 01:17 AM (IST)

गुरदासपुर: एक बाप ने अपनी गरीबी को दूर करने के लिए अपनी चार बच्चों की मां बेटी को उसके पति की मर्जी के बिना एक लाख रुपए में बेच दिए जाने के कारण उक्त महिला के पति ने पुलिस से उसकी पत्नी व बच्चों को वापिस दिलाने की गुहार लगाई है।
सीमापार सूत्रों के अनुसार बदी मोतियां गांव निवासी अली हैदर ने पुलिस को दिए शिकायत पत्र में आरोप लगाया कि उसका लगभग आठ साल पहले वहीदा पुत्र पीर बख्श निवासी उस्ता मोहम्मद (बलोचीस्तान) के साथ हुआ था तथा उसके चार बच्चें भी है। लगभग 15 दिन पहले उसकी पत्नी वहीदा अपने बच्चों के साथ अपने पिता के घर गई थी, परंतु वहीदा के पिता ने वहीदा का निकाह एक बर्जुग व्यक्ति अलताफ गोलो से कर दिया है तथा इसके बदले पीर बख्श ने एक लाख रूपए पीर बख्श को दिए हैं। 
 
अली हैदर के अनुसार उसकी पत्नी ने अपना दूसरा निकाह होने के बाद मोबाइल पर सारी बात मुझे बताई। मैंने जब अपने ससुर से जाकर इस संबंधी बात की तो उसने पहले तो वहीदा के दूसरे निकाह की बात को मानने से इंकार कर दिया, परंतु बाद में कहा कि उसने अपनी गरीबी को दूर करने के लिए एैसा किया है।
 
अली हैदर के अनुसार वह गरीब व्यक्ति है तथा वह पुलिस तथा अदालत का खर्च बर्दाश्त करने की हालत में है तथा उसकी पत्नी अब अदालत व पुलिस की मदद के बिना नहीं मिल रही। उसने उच्च पुलिस अधिकारियों से उसकी पत्नी वापिस दिलाने की मांग की है। जबकि उसके ससुर ने मेरे चारों बच्चों को मुझे सौंप दिया है।
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News