बहन की लाश के पास लगा था लोगों का तांता, टक-टकी लगाकर देखता रहा बेखबर भाई

punjabkesari.in Friday, Apr 24, 2015 - 01:54 PM (IST)

गुराया (मुनीश): गुरायां के फाटक पर एक लड़की की गाड़ी के नीचे आने के कारण मौत हो गई, जिसके बाद उसकी लाश के पास लोगों का तांता लग गया। लोगों की इस भीड़ में मृतक लड़की का भाई भी खड़ा था पर वह इस बात से बेखबर था कि यह भीड़ उसकी बहन की मौत पर ही इकट्ठी हुई है।
 
जानकारी के मुताबिक गुरुवार की दोपहर को रेलवे फाटक के पास मालवा जम्मूतवी रेलगाडी आगे आकर बी.ए. फ़ाइनल ईयर की 22 वर्षीय छात्रा ने अपनी जीवन-लीला समाप्त कर ली। 
 
गांव रुड़का कलां पत्ती रावल की रहने वाली नवजोत कौर उर्फ नवी बेटी धर्म सिंह, अपनी मां बलजिन्दर कौर के साथ गुराया में खरीददारी करने और दवा लेने आई थी।
 
मौके पर मौजूद लोगों व आस-पास के दुकानदारों ने बताया कि नवजोत कौर पहले दुकान के बाहर खड़ी हुई थी जब जालंधर की तरफ से आ रही मालवा रेल गाड़ी फाटक के पास आई तो नवजोत पटरी के बीच आ गई, जिसके साथ वह गाड़ी की लपेट में आ गई और खंबे के साथ टकरा गई और उसके सिर पर चोटें आईं और उसकी टांग भी कट गई, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। 
 
घटना की खबर मिलते ही आस-पास के लोग इकठ्ठा हो गए, जिनमें से मृतक की साथी छात्राओं ने लाश की पहचान की और बताया कि यह गुराया में ट्यूशन पढ़ने आती थी और पार्लर का कोर्स भी गुराया से ही किया है। घटना के बाद मृतक लड़की का भाई गुरजीत जो अपनी मां और बहन को लेने के लिए गुराया आया था, ने फाटक पर देखा तो काफ़ी भीड़ इकट्ठी हुई थी।
 
इसके बाद उसकी माता बलजिन्दर कौर मौके पर आई, जिसके मुताबिक वह अपनी बेटी के साथ बस में आई थी और दवा लेने के लिए एक दुकान में खड़ी थी और उसके बाद अपनी बेटी का पता ही नहीं चला कि वह कहां चली गई। 
 
घटना के बाद जी.आर. पी. पुलिस के एस. एच. ओ. विजय कुमार, थाना गुराया से ए. एस.आई. कुलवंत सिंह समेत पुलिस पार्टी मौके पर पहुंची, जिन्होंने लाश को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News