नशीला पदार्थ खिलाकर किया था बेहोश और फिर...

punjabkesari.in Friday, Apr 24, 2015 - 12:22 PM (IST)

पठानकोट (शारदा): कानवां पुलिस ने गत दिनों एक युवती द्वारा दी गई शिकायत पर उसके साथ गैंगरेप करने के मामले में संलिप्त मुख्य आरोपी को आज काबू करने में सफलता हासिल की है। 
 
इस संबंधी डी.एस.पी. (आर.) प्रभजोत सिंह विर्क ने अपने कार्यालय में पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि कानवां पुलिस के पास 16 अप्रैल को एक युवती ने बयान दर्ज करवाए कि 14 अप्रैल को 3 युवक प्रदीप कुमार पुत्र सोमराज, विक्रम कुमार उर्फ विक्की पुत्र राधे श्याम तथा प्रिंस पुत्र प्रेम चंद तीनों निवासी गांव कोठी पंडितां नशीला पदार्थ खिलाकर उसे बेहोश कर सरना स्थित सुनसान जगह पर ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया। 
 
डी.एस.पी. विर्क ने बताया कि उक्त लड़की के बयानों के आधार पर कानवां पुलिस ने प्राथमिकी नं. 36, भा.दं.सं. की धारा-376 डी., 34 के अधीन मामला दर्ज किया था। उन्होंने बताया कि गत दिवस पुलिस ने घटना में संलिप्त विक्रम को गिरफ्तार कर लिया था, जबकि आज गुप्त सूचना के आधार पर घटना में शामिल मुख्य आरोपी प्रदीप कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि घटना के तीसरे आरोपी को पकडऩे हेतु पुलिस छापेमारी कर रही है जिसे शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News