सामने से आ रही थी मौत और ...

punjabkesari.in Friday, Apr 24, 2015 - 03:38 AM (IST)

गोराया (मुनीश): आज दोपहर स्थानीय रेलवे फाटक के नजदीक मालवा-जम्मूतवी रेलगाड़ी के आगे आकर बी.ए. फाइनल ईयर की छात्रा ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।
 
जानकारी के अनुसार गांव रूड़कां कलां पती रावल की निवासी नवजोत कौर उर्फ नवी (22) पुत्री धर्म सिंह आज अपनी मां बलजिंद्र कौर के साथ गोराया में खरीददारी करने व दवाई लेने आई थी। 
 
मौके पर मौजूद लोगों व आसपास के दुकानदारों ने बताया कि नवजोत कौर पहले दुकान के बाहर खड़ी हुई थी तथा उसकी मां दुकान के अंदर थी। जब जालंधर की ओर से आ रही ट्रेन फाटक के पास आई तो नवजोत पटरी पर ट्रेन की तरफ पीठ कर खड़ी हो गई। दुकानदारों ने बताया कि उन्होंने उसे वहां से हटने के लिए आवाजें लगाईं लेकिन वह पटरी पर से नहीं हटी जिससे वह रेलगाड़ी की चपेट में आ गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 
 
घटना की खबर मिलते ही आसपास लोग एकत्रित हो गए जिनमें से मृतका की साथी छात्राओं ने शव की पहचान की व बताया कि यह गोराया में ट्यूशन पढऩे भी आती थी व इसने ब्यूटी पार्लर का कोर्स भी गोराया से ही किया है।
 
घटना के पश्चात जी.आर.पी. पुलिस के एस.एच.ओ. विजय कुमार, थाना गोराया से ए.एस.आई. कुलवंत सिंह सहित पुलिस पार्टी मौके पर पहुंच गई थी जिसने शव को कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई शुरू कर दी थी। बताया जाता है कि लड़की का पिता विदेश में रहता है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News