Watch Pics: मुंबर्इ नहीं पंजाब का ये शहर है बॉलीवुड सितारों की पहली पसंद

punjabkesari.in Thursday, Apr 23, 2015 - 11:28 AM (IST)

पटियालाः पंजाब और पूरे देश के नौजवानों का सपना है कि वह मायानगरी मुंबर्इ में जाकर बस जाए या फिर बॉलीवुड सितारों की शूटिंग देख सकें लेकिन इसके लिए पंजाब से बाहर जाने की क्या जरूरत है। 

जी हां, पंजाब का एक शहर तो ऐसा है, जहां सलमान खान, आमिर खान, अकक्षे कुमार आदि सितारे आकर शूटिंग करना पसंद करते हैं। यह है पंजाब का शाही शहर पटियाला। राजाओं के इस शहर में फिल्म डायरैक्टर को वह सब आसानी से मिल जाता है, जिस की जरूरत फिल्म बनाने के लिए होती है।

सभी बॉलीवुड सितारे भी कोई भी फिल्म शुरू करने से पहले यह ही पूछते हैं कि फ़िल्म का कोई दृश्य पटियाला में फिलमाया जाएगा। यह शहर बॉलीवुड के लिए लक्की साबित हो रहा है और यहां एक के बाद एक 8 सुपरहिट फिल्में बन चुकी हैं। 

8 साल पहले भी यहां करीना कपूर और शाहिद कपूर की फ़िल्म ''जब वी मैट'' बनाई गई थी, जो कि सुपर-डुपर हिट रही थी। उसके बाद अब तक यहां 8 फिल्में बनीं। जिनमें ''भाग मिल्खा भाग'',''लव आज कल'',''यमला पगला दीवाना'',''मेरे बर्दर क्या दुलह्न'',''बॉडीगार्ड'',''सन ऑफ सरदार'' शामिल हैं।

अकक्षे कुमार की आने वाली फिल्म'' सिंह इज बलिंग'' की शूटिंग भी पटियाला में ही की गई है। आमिर खान भी अपनी आने वाली फिल्म ''दंगल'' की शूटिंग पटियाला में करना चाहते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News