जेल गैंगवार: जेल की दीवार के ऊपर से अंदर फैंके गए थे पिस्तौल-कारतूस

punjabkesari.in Sunday, Apr 19, 2015 - 04:28 AM (IST)

भटिंडा (परमिंद्र): गत दिनों केंद्रीय जेल भटिंडा में हुई गैंगवार के दौरान प्रयोग किया गया पिस्तौल व कारतूस जेल की दीवार के ऊपर से अंदर फैंके गए थे। पुलिस ने जेल में पिस्तौल व कारतूस पहुंचाने के आरोपों में एक युवती सहित 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। एस.पी.सिटी देसराज ने बताया कि जांच में पता चला कि कुलबीर नरुआणा को डर था कि गुरप्रीत सेखों ग्रुप उसे जेल में मरवा सकता है।

इस पर नरूआणा ने अपने ममेरे भाई अंतरप्रीत व दोस्त चरनजीत सिंह से संपर्क करके पिस्तौल की मांग की। उक्त लोगों ने एक लूटपाट की वारदातों में शामिल आरोपी हरजिंद्र सिंह सुच्चा से पिस्तौल व 4 कारतूस खरीदे। 2 कारतूस चलाकर भी देखे गए। जेल के अंदर 4 कारतूस भेजे जाने थे इस लिए नरुआणा के कहने पर कोटशमीर निवासी कर्मजीत कौर ने 2 और कारतूस अंतरप्रीत सिंह को मुहैया करवाए। नरुआणा के ताया के लड़के के नाम पर लिया गया एक मोबाइल सिम पहले जेल में पहुंचाया गया। 14 अप्रैल को फोन पर बनाई योजना के अनुसार अंतरप्रीत सिंह व उक्त साथियों ने पहले जेल की दीवार के ऊपर से एक गेंद जेल के अंदर फैंकी।

फोन पर गेंद मिलने के बारे पता चलने के बाद एक प्लास्टिक के लिफाफे में पिस्तौल व कारतूस डालकर दीवार के ऊपर से जेल में फैंके गए जो नरुआणा ने उठाकर संभाल लिए। एस.पी. सिटी ने बताया कि पुलिस ने अंतरप्रीत सिंह, चरनजीत सिंह, हरजिंद्र सिंह व कर्मजीत कौर को गिरफ्तार कर लिया है ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News