दोआबा कालेज के प्रोफैसर का सुसाईड नोट पढ़ खड़ें हो गए सबके रौंगटे

punjabkesari.in Sunday, Apr 19, 2015 - 11:29 AM (IST)

जालंधर (गुलशन): आज शाम करीब 6 बजे रामनगर फाटक के पास अमृतसर से आ रही शताब्दी एक्सप्रैस के आगे कूद कर दोआबा कालेज में कार्यरत कम्प्यूटर के असिस्टैंट प्रोफैसर मोहित शर्मा पुत्र बनवारी लाल निवासी मोहल्ला इस्लामगंज ने खुदकुशी कर ली।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक की 10 महीने पहले शादी हुई थी। मोहित के पिता बनवारी लाल शक्ति नगर के नजदीक स्थित श्री सनातन धर्म मंदिर में पुजारी हैं। इस घटना ने मोहित के परिजनों व दोस्तों को हिलाकर रख दिया। क्योंकि मोहित बड़े ही हंसमुख स्वभाव का था, लेकिन वह ऐसा कर सकता है, इस बारे किसी को यकीन नहीं हो रहा था।

रेलवे पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें लिखा है कि मेरा मन बहुत परेशान है और मैं बहुत दुखी हूं। महेश ने कल मुझे बहुत बुरा-भला कहा, जिस कारण मेरे पापा की तबीयत खराब हो गई और उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा। मेरी वाइफ बहुत अच्छी है। मैं उससे बहुत प्यार करता हूं, पर वो मुझसे प्यार नहीं करती। बस एक बार वह सॉरी फील कर लेती तो ये सब न होता।

मेरी एक इच्छा है कि वह मेरे बच्चे को जरूर जन्म दे। इसी से मेरी आत्मा को शांति मिलेगी। दो पेजों के लिखे सुसाइड नोट में उसने दोआबा कालेज में स्टाफ सदस्यों से माफी मांगने के अलावा अपने दोस्तों को उसके मां-बाप की देखभाल करने के बारे में भी लिखा। अंत में लिखा कि मकसूदां वाले मेरी लाश को हाथ न लगाएं। जी.आर.पी. के ए.एस.आई. पवित्र सिंह का कहना है कि सुसाइड नोट में लिखी बातों की सुबह जांच की जाएगी। फिलहाल धारा 174 के तहत कार्रवाई की जा रही है। कल पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों से सुपुर्द कर दिया जाएगा। मृतक के परिजनों की तरफ से बयान देने के बाद ही अगली कार्रवाई होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News