पत्नी बोली-''कातिलों का है खानदान, प्यार की दी ऐसी सजा...''

punjabkesari.in Saturday, Apr 18, 2015 - 02:35 PM (IST)

भादसों (सेवक): थाना भादसों के अधीन गांव पूनीवाल (श्रीनगर) में लगभग 22 साल के युवक जस्सी पुत्र बलवीर चंद की संदिग्धावस्था में मौत हो गई। मृतक की पत्नी सुनीता ने दर्ज करवाए अपने बयानों में आरोप लगाया कि उसके पति का उसके ससुर बलवीर चंद व देवर सोनू ने सिर में डंडा मार कर कत्ल किया है। 

पत्नी ने आरोप लगाते हुए कहा कि सारा खानदान ही कातिलों का है मेरा पति सभी से प्यार से रहता था और लगभग एक हफ्ता पहले उसके पति, ससुर व देवर में झगड़ा हुआ था जिसके तहत दोनों ने मेरे पति जस्सी के सिर में डंडा मारा था। घायल अवस्था में उसके पति को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल भादसों में भर्ती करवाया जहां उसकी नाजुक स्थिति देखते हुए उसे राजेंद्रा अस्पताल पटियाला रैफर कर दिया गया वहां भी उसकी हालत को गंभीर देखते हुए उसे पी.जी.आई. चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया।

बताया जा रहा है कि  उसका 3-4 दिन इलाज जारी रहा लेकिन जस्सी की हालत बिगडऩे के कारण उसकी मौत हो गई। आज सुबह जब मृतक जस्सी के परिजन उसका अंतिम संस्कार करने लगे तो थाना भादसों को उसकी पत्नी द्वारा सारी घटना संबंधी बताया तो मौके पर भादसों पुलिस ने पहुंच कर जस्सी की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 मृतक की पत्नी के बयानों के आधार पर थाना भादसों में बलवीर चंद ससुर व देवर सोनू के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं दूसरी ओर मृतक के दादा नादर सिंह ने बताया कि जस्सी नशे का आदी था। उस दिन भी उसने काफी नशा किया हुआ था जिस कारण बाप-बेटे में झगड़ा हो गया और वह घर से भाग गया व दीवार से टकरा गया जिससे उसके सिर में गहरी चोट लगी।

थाना प्रभारी भादसों राजविंद्र सिंह राजी ने बताया कि मामला दर्ज कर के मामले की तफ्तीश की जा रही है। आरोपी जल्दी ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News