पिता के साथ हुई वारदात, फेसबुक पेज पर शेयर की जानकारी

Friday, Apr 10, 2015 - 10:22 AM (IST)

पंचकूला (मुकेश): पिछले दिनों सैक्टर-8 की मार्कीट में दिन-दिहाड़े 63 वर्षीय पैट्रोल पंप मालिक राजकुमार के हाथ में गोली मारकर हुई करीब 9.80 लाख रुपए की लूट के मामले में लुटेरों का सुराग लगाने के लिए पंप मालिक की बेटी सोशल मीडिया की मदद ले रही है। 
 
राजकुमार की बेटी मल्लिका गर्ग ने वीरवार को फेसबुक पेज (जस्टिस फॉर माई फादर) बनाया, जिसमें मल्लिका ने उसके पिता के साथ हुई लूट की वारदात की जानकारी शेयर की है। मल्लिका ने वारदात से संबंधित फोटोग्राफ्स व वीडियो भी अपलोड की है।
 
मल्लिका गर्ग ने फेसबुक पर लोगों से अपील की है कि इंसानियत को जिंदा रखने की जरूरत है, क्योंकि उनके पिता राजकुमार के साथ जब लूट की वारदात को अंजाम दिया जा रहा था तो आसपास मौजूद लोग तमाशा देखते रहे, किसी ने आगे बढ़कर मदद करने की जहमत नहीं उठाई। हम सब जानते हैं कि 50 से 100 लोग वारदात के चश्मदीद हैं लेकिन कोई मुंह खोलने को तैयार नहीं है। 
 
पैट्रोल पंप मालिक राजकुमार के परिवार के सदस्य लुटेरों का सुराग देने वाले को ईनाम देने की भी घोषणा कर सकते हैं। इसके अलावा वारदात वाली जगह के आसपास लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों को वह खुद जाकर चैक कर रहे हैं, ताकि लुटेरों का कुछ सुराग मिल सके। इधर, पैट्रोल पंप मालिक के साथ हुई लूट के मामले में पुलिस की जांच राजकुमार द्वारा बताए गए हुलिए के आधार पर बनाए गए 2 स्कैचों पर आकर थम गई है। 
Advertising