Pix:...वो हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाता रहा पर लोग बेरहमी से पीटते रहे

punjabkesari.in Monday, Apr 06, 2015 - 03:22 PM (IST)

जालंधर (महेश): रामा मंडी क्षेत्र में ढिलवां-तल्हण रोड पर एक मैरिज पैलेस के बाहर रविवार शाम को उस समय हंगामा हो गया जब पैलेस में आयोजित विवाह समारोह में आई एक महिला का कोई युवक पर्स चोरी कर फरार हो गया।
 
इस दौरान बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए और गेट की तरफ भाग रहे एक युवक को लोगों ने काबू कर लिया और महिला का पर्स चोरी करने का आरोप उस पर लगाते हुए उसे बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। 
 
करीब आधा घंटा लोग उसे पीटतेे रहे और कह रहे थे कि महिला का जो पर्स उसने छीना है, वह उन्हें लौटा दे। युवक बार-बार उसे पीटने वाले लोगों के आगे हाथ जोड़कर कहता रहा कि उसने किसी का कोई पर्स नहीं छीना है लेकिन उसकी बात कोई मानने को तैयार नहीं था।
 
लोगों द्वारा बुरी तरह से पीटे जाने के कारण युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया जिसके बाद लोगों ने उसकी तलाशी ली लेकिन उससे कुछ भी बरामद नहीं हुआ। हैरानी की बात यह थी कि जिस महिला का पर्स चोरी हो जाने को लेकर हंगामा हुआ था, वह भी कहीं दिखाई नहीं दी। मौके पर मौजूद कई लोगों का कहना था कि बिना वजह ही युवक को लोगों ने अपना शिकार बना लिया जबकि वह तो पहरावे व चेहरे से भी लुटेरा या चोर नहीं लगता था।
 
पैलेस के मैनेजर ने भी सम्पर्क करने पर यही कहा कि किसी महिला का पर्स चोरी हुआ, उन्हें किसी ने आकर इंस संबंधी सूचित नहीं किया और न ही युवक की तलाशी लेने पर उससे कुछ मिला है, ऐसे में वह भी यही समझते हैं कि युवक कसूरवार नहीं था। संबंधित पुलिस स्टेशन रामा मंडी से इस बाबत सम्पर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें ऐसे किसी भी मामले की सूचना नहीं है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News