कॉलगर्ल दिखा ''आंटी'' ने किया हैरान कर देने वाला कारनामा!

Monday, Apr 06, 2015 - 10:14 AM (IST)

जालंधर(शौरी): सूर्या एन्क्लेव रेलवे क्रॉसिंग के निकट एक आंटी बीती रात कार सवार 2 युवकों को चूना लगा गई। हुआ यूं कि आंटी ने उक्त युवकों को कॉलगर्ल दिखाते हुए उनकी जेब से 6,000 निकलवा लिए और युवकों को आंटी चूना लगा कर चलती बनी।
 
बदनामी के डर से उक्त युवकों ने पुलिस को शिकायत तक नहीं दी लेकिन बताया जा रहा है कि सूर्या एन्क्लेव की पुलिस को मामले की भनक लग गई है और पुलिस आंटी की तलाश में जुटी हुई है। 
 
जानकारी के मुताबिक बीती रात शराब के नशे में धुत्त कार सवार 2 युवकों का मन मौज-मस्ती करने को किया तो उन्होंने अपने किसी जानकार से एक आंटी, जो कि युवतियां सप्लाई करती है, का नंबर लेकर उससे सम्पर्क किया। 
 
फोन पर आंटी ने उनसे बातचीत के दौरान युवकों को व्हाट्सएप नंबर पर कॉलगर्ल की तस्वीर भेजी। इसे दोनों युवकों ने पसंद किया। आंटी ने युवती को रात को भेजने के एवज में युवकों से 7,000 की मांग की लेकिन सौदा 6,000 में तय हो गया। आंटी ने दोनों युवकों को फोन कर सूर्या एन्क्लेव के पास बुलाया।
 
जैसे ही दोनों युवक सूर्या एन्क्लेव के पास पहुंचे तो आंटी एक एक्टिवा पर सवार होकर आई, उसके पीछे कॉलगर्ल बैठी थी। उसने उक्त युवकों को कॉलगर्ल साथ भेजने के बदले में एडवांस में 6,000 की मांग की। कार सवार दोनों युवकों ने आधे-आधे पैसे डालकर आंटी को 6,000 दे दिए।
 
इसी बीच आंटी ने ठंड होने के कारण युवती को साथ लेकर जाने से पहले उसे जैकेट घर से देने की बात कहते हुए दोनों युवकों को थोड़ी आगे कार लगाने को कहा। यह कहते हुए आंटी ने स्कूटरी को सैल्फ मारी और चलती बनी। काफी देर तक आंटी वापस नहीं लौटी तो कार सवार युवकों ने आंटी के नंबर पर कॉल की लेकिन आंटी ने अपना मोबाइल फोन बंद कर लिया। सवार युवक आंटी को कोसते हुए वापस चले गए।
Advertising