एेसा क्या था पत्नी के मोबाइल में, देखते ही उड़ गए होश

Sunday, Apr 05, 2015 - 12:07 PM (IST)

होशियारपुर: विदेश से भारत आए पति ने जब अपनी पत्नी का मोबाइल चैक किया तो वह हक्का-बक्का रह गया क्योंकि उसे मोबाइल से पता चला कि उसकी पत्नी विदेश में कांट्रैक्ट मैरिज का धंधा करती है और उसने एक तरफा तलाक भी अपने पति को दे दिया है। 
 
इसके बाद पत्नी ने शिकायत की कि उसके पति ने उसे और उसके बेटे को बंधक बना कर रखा है तो पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को रमेश वर्मा ने पत्रकारों को बताया कि उसकी एन.आर.आई. पत्नी गुरदीप कौर ने पहले उसके साथ विदेश में पी.आर.ली पर जब रमेश को किसी काम के कारण भारत आना पड़ा तो पत्नी ने विदेश में चुपचाप एक तरफा तलाक ले लिया और कांट्रैक्ट मैरिज का धंधा शुरू कर दिया।
 
रमेश को इसका पता भी न लगा कि जिसके साथ वह जीने-मरने की कसमें खा रहा है और जिस पत्नी ने उसे एक बेटा और एक बेटी दी, वही उसके साथ धोखा कर जाएगी। रमेश ने बताया कि यह मामला उस समय सामने आया जब भारत वापस आई उसकी पत्नी का मोबाइल उसके हाथ में आ गया। उस समय उसे पता लगा कि उसने पति की गैर-मौजुदगी में विदेश में कांट्रैक्ट मैरिज का धंधा चला रखा है। 
 
दूसरी तरफ गुरदीप कौर का कहना है कि उसका पति के साथ कानूनी तौर पर तलाक हो चुका है और जब वह अपनी बहन के विवाह पर भारत आई थी तो मां-बाप के कहने पर अपने बच्चों को रमेश के साथ मिलाने के लिए होशियारपुर चली गई, जहां पति ने उसे और उसके बेटे को बंधक बना लिया और उसका पासपोर्ट भी छीन लिया। फिलहाल पुलिस ने रमेश को काबू करके अदालत में पेश किया और उसका रिमांड भी हासिल कर लिया। 
Advertising