10 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म के आरोप में 2 भाई धरे

punjabkesari.in Friday, Apr 03, 2015 - 12:51 AM (IST)

होशियारपुर(अश्विनी): सिटी पुलिस ने एक 10 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में 2 सगे भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है। 

यह जानकारी देते हुए सिटी पुलिस इंस्पैक्टर अमरनाथ ने आज बताया कि 18-19 वर्षीय रोबिन व उसके 14 वर्षीय भाई हिमांशू पुत्र राम बाबू निवासी मोहल्ला हरि नगर व मूल रूप से कानपुर (उत्तर प्रदेश) के मोहल्ला प्रतापपुरा के निवासी हैं, को धारा 376 (दुष्कर्म), 342 (बंधक बनाने) व 506 (मारने की धमकियां) व प्रोटैक्शन ऑफ चिल्ड्रन फ्रॉम सैक्सुअल अफैंसिज एक्ट 2012 की धारा 6 के अधीन गिरफ्तार किया गया है।
 
दुष्कर्म की शिकार बनी लड़की, जो चौथी कक्षा में पढ़ती है, के पिता ने पुलिस के पास की शिकायत में कहा कि दोनों आरोपी भाई घर के बाहर खेल रही लड़की को कभी टॉफियां, कभी कुरकुरे देने के बहाने अपने घर में ले जाकर उसके साथ पिछले काफी समय से दुष्कर्म कर रहे थे। सिटी इंस्पैक्टर ने बताया कि रोबिन 10वीं फेल है व उसका छोटा भाई हिमांशू नगर के एक स्कूल में 10वीं कक्षा में पढ़ता है। पुलिस सब-इंस्पैक्टर परमजीत कौर द्वारा मामले की और जांच की जा रही है। सिटी इंस्पैक्टर ने बताया कि आरोपी रोबिन को न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम श्रेणी व हिमांशू को जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया जाएगा।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News