तस्वीरों में देखें मोदी के नाम पर बांटे 15-15 लाख के चैक

Thursday, Apr 02, 2015 - 12:46 PM (IST)

अमृतसर(रणजीत): कांग्रेस ने अप्रैल फूल दिवस को एक नए अंदाज में आज स्थानीय हाल गेट में मनाया। कांग्रेस पार्षद व सीनियर यूथ कांग्रेसी नेता गुरिंद्र ऋषि के नेतृत्व में ‘अप्रैल फूल दिवस’ को ‘फैंकू दिवस’ के रूप में मनाने के लिए ‘मोदी स्टेट बैंक’ के 15-15 लाख रुपए के जाली चैक जनता को बांटे गए। 
 
लगभग एक हजार चैक इस दौरान हाल बाजार में वितरित किए गए और नरेंद्र मोदी द्वारा केंद्र में सरकार लाने के लिए जनता से किए गए वायदों की सी.डी. भी खूब बजाई गई।
 
मीडिया से बातचीत करते हुए गुरिंद्र ऋषि ने कहा कि लोकसभा चुनावों के दौरान नरेंद्र मोदी ने कहा था कि विदेशों में जमा काले धन को वापस लाया जाएगा। इस धन से देश के प्रत्येक व्यक्ति के खाते में 15-15 लाख रुपए आ जाएंगे लेकिन आज इस बात को 11 महीने होने वाले हैं, न तो काला धन वापस आया न ही मोदी द्वारा किए गए वायदे पूरे हुए। 
 
जब तक जनता के खातों में मोदी सरकार द्वारा 15-15 लाख रुपए नहीं जमा करवा दिए जाते तब कांग्रेस हर वर्ष इसी प्रकार ‘अप्रैल फूल दिवस’ को ‘फैंकू दिवस’ के रूप में मनाती रहेगी।  हलका उत्तरी कांग्रेस के इंचार्ज कर्मजीत सिंह रिंटू ने कहा कि भाजपा प्रधान अमित शाह ने नरेंद्र मोदी द्वारा काले धन को वापस लाए जाने की बात को एक जुमला कहकर देश की जनता के साथ भद्दा मजाक किया है। 
 
उन्होंने कहा कि वे लोगों में यह चैक बांटकर आगाह करना चाहते हैं कि मोदी सरकार केवल झूठ का पुलिंदा है और कुछ नहीं। इसका अर्थ यह हुआ कि अभी तक जो मोदी सरकार ने कहा वह सभी जुमले ही थे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हमारा उद्देश्य लोगों को जागरूक करना है कि अब समय आ गया है कि और मूर्ख न बना जाए व आने वाली विधानसभा चुनावों में कांग्रेस को वोट डालकर पंजाब में उनकी सत्ता लाई जाए। 
Advertising