युवकों द्वारा तंग किए जाने से दुखी लड़की ने समाप्त की जीवनलीला

punjabkesari.in Wednesday, Apr 01, 2015 - 01:06 AM (IST)

होशियारपुर(अश्विनी): थाना मॉडल टाऊन के अधीन पिपलांवाला में एक 17 वर्षीय लड़की ने 3 युवकों द्वारा छेड़छाड़ व तंग किए से दुखी होकर कोई जहरीली वस्तु निगल कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली।
 
इंस्पैक्टर प्रेम कुमार ने बताया कि पुलिस ने इस घटना के संबंध में आत्महत्या के लिए विवश करने के आरोप में धारा-306 के अधीन केस दर्ज करके 3 आरोपी युवकों अजय कुमार पुत्र तरलोक चंद, कमल कुमार व उसके भाई धीरज कुमार पुत्रान कुंदन लाल को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि लड़की, जो पिपलांवाला के आदर्श नगर की निवासी थी, राजकीय सीनियर सैकेंडरी स्कूल पिपलांवाला में 10वीं कक्षा में पढ़ती थी। गुस्साए लोगों ने दुष्कर्म व हत्या के आरोप में केस दर्ज करने की मांग की। 
 
इसी बीच इस घटना से गुस्साए आदर्श नगर पिपलांवाला के बहुत से लोगों ने थाना मॉडल टाऊन में पहुंच कर पुलिस से मांग की कि इस घटना के संबंध में दुष्कर्म व हत्या के केस भी जोड़े जाएं। नगर निगम के सीनियर डिप्टी मेयर प्रेम सिंह ने लोगों के साथ इस संबंध में पुलिस अधिकारियों के साथ बातचीत भी की। थाना प्रभारी ने आश्वासन दिया कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के पश्चात अगर आवश्यक हुआ तो मामले में अन्य धाराएं भी जोड़ दी जाएंगी। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News