पंचवटी बेलां डेरे के साधु को 2 युवकों ने गोलियां मारीं

punjabkesari.in Wednesday, Apr 01, 2015 - 12:43 AM (IST)

कलानौर(वतन): गत रात्रि गांव रूढियाना पंचवटी बेलां नामक डेरे के साधु मान सिंह को 2 अज्ञात युवकों ने गोलियां मार कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया। 

इस सम्बन्धी जानकारी देते हुए उक्त साधु के पुत्र जतिन्द्र सिंह, सेवादार निशान सिंह, कुलविन्द्र सिंह, मनजोत सिंह आदि ने बताया कि गत रात्रि लगभग 9.30 बजे 2 युवक डेरे पर आए और कहने लगे कि उन्होंने भर्ती होने के लिए बाबा जी से आशीर्वाद लेना है और जब 10.15 बजे सेवादार कुलविन्द्र चौथी मंजिल पर सो रहे साधु मान सिंह को दूध देने गया तो उसने देखा कि बैड पर मच्छरदानी लगाकर सो रहे साधु मान सिंह खून से रक्तरंजित पड़ा था। साधु मान सिंह ने उसे बताया कि 2 युवकों ने उन्हें गोलियां मारी हैं। घायल साधु को तुरंत सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां उनकी हालत गम्भीर होने के कारण उन्हें अमृतसर ले जाया गया। घटना की जानकारी मिलते ही एस.एस.पी. गुरप्रीत सिंह तूर तथा एस.एच.ओ. राजिन्द्र कुमार मौके पर पहुंचे और घटना की जांच शुरू कर दी। 
 
वर्णनीय है कि यह डेरा कई बार विवादों के घेरे में आता रहा है, जिसके तहत उक्त साधु द्वारा अपने डेरे में श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी तथा डेरे में प्रभु यीशू मसीह की मूॢत लगाना आदि प्रमुख है। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News