PM मोदी की मुहिम का हिस्सा बनाना मां-बेटे को पड़ा भारी

punjabkesari.in Tuesday, Mar 31, 2015 - 12:44 PM (IST)

लुधियाना (महेश): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से देश भर में चलाई गई स्वच्छ भारत की मुहिम का हिस्सा बनाना एक मां-बेटे पर भारी पड़ गया। 

पड़ोसी ने अपने साथियों के साथ मिलकर उनकी पिटाई ही नहीं की अपितु महिला के कपड़े फाड़ कर उसे सार्वजनिक रूप से बेइज्जत भी किया। पीड़ितों ने इंसाफ के लिए पुलिस कमिश्नर से गुहार लगाई है। मामला बहादुरके रोड, आजाद नगर के गोबिंदपुरी इलाके का है।

पीड़ित कर्ण कुमार ने बताया कि उनके घर के साथ खाली प्लाट है। जहां मोहल्ले के कुछ लोग अक्सर कचरा फैंकते थे। कुछ दिन पहले उन्होंने यह बात इलाका विधायक रणजीत सिंह ढिल्लों के ध्यान लाई थी। इस पर उन्होंने निगम के एक सैनेटरी इंस्पैक्टर को जांच के लिए भेजा और उस इंस्पैक्टर ने मोहल्ले वालों को इकट्ठा कर चेतावनी दी कि अगर कोई प्लाट में कचरा फैंकेगा तो उसे 2000 रुपए जुर्माना किया जाएगा। 

पीड़ित का कहना है कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाई गई स्वच्छ भारत मुहिम का हिस्सा बनने का प्रयास किया था लेकिन उसके पड़ोसी ने अपने साथियों ने वहां पहुंच कर उनसे गुंडागर्दी शुरू कर दी और उसकी भाभी के हाथ हाथापाई करते हुए उसके कपड़े फाड़ दिए। जब उसका भतीजा अपनी मां को बचाने आया तो उसके साथ भी आरोपियों ने मारपीट की। बस्ती जोधेवाल थाने के बाहर भी उन्हें जान से मारने की धमकियां मिली। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News