Pix: ABVP कार्यकर्त्ताओं व सिक्योरिटी गार्ड्स में धक्का-मुक्की, फाड़े कपड़े

punjabkesari.in Monday, Mar 30, 2015 - 04:50 PM (IST)

चंडीगढ़(रश्मि हंस): एडमिनिस्टे्रशन हाल के बाहर ए.बी.वी.पी. और वहां तैनात सिक्योरिटी गार्ड्स के बीच धक्का-मुक्की हो गई। इस धक्का-मुक्की में ए.बी.वी.पी. के इवनिंग विभाग के अध्यक्ष स्वराज की शर्ट फट गई। ए.बी.वी.पी. कार्यकर्त्ता सीनेटरों से मिलकर फीस न बढ़ाने को लेकर ज्ञापन सौंप रहे थे।

मौके पर चीफ सिक्योरिटी ऑफिसर प्रो. जतिंद्र ग्रोवर भी पहुंचे। उनकी स्टूडैंट्स के साथ बहस हो गई। ए.बी.वी.पी. के पंजाब के  ज्वाइंट सैक्रेटरी हरमनजोत ने बताया कि चीफ सिक्योरिटी ऑफिसर प्रो. जतिंद्र ग्रोवर और सिक्योरिटी ऑफिसर शिवलाल यादव ने मिसबिहेव किया। वहीं शिवकुमार यादव ने कहा कि स्टूडैंट गलत इल्जाम लगा रहे हैं। ध्यान रहे कि ए.बी.वी.पी. की पिछले 4 दिनों से भूख हड़ताल चल रही है। 

एस.एफ.एस. ने भी दिया ज्ञापन: इस दौरान एस.एफ.एस. ने फीस में बढ़ौत्तरी न करने को लेकर मैमोरंडम दिया। स्टूडैंट्स ने कहा कि पिछले साल धरने के समय कहा गया था कि फीस नहीं बढ़ाई जाएगी लेकिन इसके बाद 5 फीसदी फीस बढ़ाने का प्रस्ताव सिंडीकेट में पास हो गया है और अब यह सीनेट में पास होने के लिए लाया गया है। 

उधर, सीनेट हाल में भी कई सीनेटरों ने एस.एफ.एस. स्टूडैंट पर से केस वापस लेने की मांग की। वहीं फीस न बढ़ाई जाए इस संबंध में भी अपने पक्ष रखे। पूर्व सांसद पवन बंसल ने स्टूडैंट्स से जुड़े मसलों पर संवेदनशीलता बरतने की मांग की और कहा कि ऐसे मसले बेहतर तरीके से सुलझाने चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News