पुलिस नाका देख भागे नशा तस्कर, 1 की सड़क हादसे में मौत

punjabkesari.in Monday, Mar 30, 2015 - 03:48 AM (IST)

अबोहर (भारद्वाज): अबोहर-हनुमानगढ़ मार्ग पर बल्लुआना विधानसभा क्षेत्र के गांव बहाववाला में पुलिस नाके को देखकर भागे नशा तस्करों का मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर गिरने से एक  तस्कर की मृत्यु हो गई, जबकि दूसरा फरार हो गया। उधर, मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया।  
 
गत रात्रि गांव कुलार के निकट एक बिना नंबरी पल्सर मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक पुलिस नाका देखकर फरार होने लगे तो पुलिस द्वारा उनका पीछा किए जाने पर उनका मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गया जिससे मोटरसाइकिल सवार गुरमीत सिंह पुत्र दलौरी राम निवासी मिडूखेड़ा गंभीर घायल हो गया, जबकि उसका साथी साहब सिंह भाग गया। पुलिस ने गुरमीत सिंह को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक व फरार हुए उसके साथी साहब सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।   
 
पुलिस उपकप्तान गुरभेज सिंह ने बताया कि गुरमीत सिंह पूर्व में भी एक मामले में साल 2003 में अढ़ाई किं्वटल चूरा-पोस्त के साथ गिरफ्तार हुआ था व उसे 10 वर्ष की सजा हुई थी। सजा पूरी करने के पश्चात उसने फिर से तस्करी का काम शुरू कर दिया।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News