दुल्हे का कमाल, दुल्हन को शादी की स्टेज तक ले जाते मचार्इ धमाल

Monday, Mar 30, 2015 - 01:19 PM (IST)

फगवाड़ा (जलोटा): फगवाड़ा में नैशनल हाईवे नंबर-1 पर आज सैंकड़ों लोग तब अचानक हैरत में पड़ गए, जब हवेली हैरीटेज में आयोजित हुए शादी समारोह में दूल्हा अपनी नई नवेली दुल्हन को बुलेट मोटरसाइकिल के साथ बग्गी में बैठाकर शादी के मंडप तक लेकर आया। दिलचस्प पहलू यह भी देखने को मिला कि बाराती भी मोटरसाइकिलों का काफिला बना साथ चल रहे थे। 

मोटरसाइकिल व बग्गी के साथ बेहद अलग अंदाज में बैठे दूल्हा-दुल्हन को देख हाईवे से गुजर रहे लोगों ने बताया कि उनको यह नजारा देख बालीवुड की सुपर हिट फिल्म शोले में सुपरस्टार धर्मेन्द्र व अमिताभ बच्चन के उस हिट फिल्मी गाने ‘यह दोस्ती हम नहीं तोड़ेगें, तोडेगें दम मगर तेरा साथ ना छोड़ेगें’ की यादें तरोताजा हो गई हैं। 

लोगों ने कहा कि वे नहीं जानते कि इस भांति शोले फिल्म के उक्त गाने की तर्ज पर बुलेट मोटरसाइकिल के साथ बग्गी लगाकर शादी मंडप तक आने वाला यह अजब-गजब दम्पति कौन है लेकिन जिस ढंग से सारा घटनाक्रम नैशनल हाईवे नंबर-1 पर घटा है वो उन सभी लोगों के लिए बेहद रोचक और यादगारी रहेगा जिन्होंने इसे अपनी आंखों से देखा है। सच है शादी करने के रंग अनेक हैं लेकिन यह सबसे निराला रहा है।

Advertising