15 जुलाई से पहले ‘आप’ को लगेगा एक और झटका!

Sunday, Mar 29, 2015 - 05:05 AM (IST)

जालंधर (धवन): आम आदमी पार्टी को 15 जुलाई से पहले एक और झटका लगेगा। ज्योतिषी प्रो. पवन कुमार शर्मा ने इससे पहले दिल्ली सरकार बनते ही कहा था कि ग्रहों की गणना से पता चलता है कि पार्टी जल्द ही बिखराव की तरफ बढ़ेगी। 
 
उन्होंने कहा कि 23 मार्च से 15 जुलाई, 2015 का समय आम आदमी पार्टी के लिए काफी घातक रहेगा। अब जल्द ही कुछ और नेता या विधायक पार्टी को अलविदा कह सकते हैं। जनता भी केजरीवाल सरकार के प्रति अपना गुस्सा व्यक्त करेगी। चाहे दिल्ली में आम आदमी पार्टी को भारी बहुमत मिला है पर सरकार को 15 जुलाई से पहले धक्का लगना अटल है। उन्होंने कहा कि गोचर में मंगल जन्म के चंद्रमा के ऊपर से चौथे घर में संचार कर रहा है। मंगल 7वें घर, उसके स्वामी तथा लग्न स्वामी शनि को देख रहा है जिससे पार्टी की अंदरूनी कलह और तेज होने के आसार हैं। 
 
उन्होंने कहा कि इस बात में आश्चर्य नहीं होना चाहिए कि जल्द ही कुछ मंत्री व विधायक मिल कर एक अलग ग्रुप बना सकते हैं जिससे केजरीवाल सरकार की स्थिति और कमजोर होगी। उन्होंने कहा कि कुंडली में मंगल 12वें घर में बैठा है जिस पर शनि की दृष्टि है। मंगल अंतर्दशा स्वामी चंद्रमा को भी देख रहा है। 
 
उन्होंने बताया कि मंगल 23 मार्च से 15 जुलाई के मध्य और भी अशुभ हो जाएगा जिससे पार्टी में आपसी जंग व दोषारोपण और तेज होगा। जनता में भी नाराजगी बढऩी शुरू हो जाएगी। सरकार की ओर से चाहे अंदरूनी संकट को रोकने की कोशिशें होंगी पर मंगल की स्थिति सरकार के प्रयासों को सफल नहीं होने देगी।
Advertising