मां नहीं बचा पाई डूबती हुई बच्चियों को

Sunday, Mar 29, 2015 - 05:06 AM (IST)

भटिंडा (परमिंद्र): कंजक पूजन के दिन एक दुखदाई घटना में 2 मासूम बच्चियों की थर्मल प्लांट की झील में डूबने से मौत हो गई। दोनों बच्चियां मां के देखते ही देखते झील में डूब गईं। चाहते हुए भी वह उन्हें नहीं बचा पाई। 
 
जानकारी के अनुसार शनिवार को बल्ला राम नगर निवासी महिला पूनम पत्नी प्यारे लाल अपनी 2 बच्चियों दीक्षा (3) व जीया (4) के साथ थर्मल प्लांट की झील के नजदीक किसी काम से गई थी। इस दौरान उक्त दोनों बच्चियां अचानक झील में गिरकर डूब गईं। 
 
घटना की सूचना मिलते ही थाना थर्मल पुलिस मौके पर पहुंची। बच्चियों को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने इस अवसर पर मौजूद बच्चियों की मां को शक के आधार पर हिरासत में ले लिया व उनके पिता को भी बुलाया गया। 
 
पुलिस ने बताया कि पूनम रानी ने बयान दर्ज करवाए हैं कि वह अपनी बच्चियों के साथ झील के किनारे घूम रही थी कि एक बच्ची का पैर फिसल गया और वह झील में गिरने लगी, गिरते वक्त उसने दूसरी लड़की का भी हाथ पकड़ लिया। ऐसे में दोनों ही झील में गिर पड़ीं व देखते ही देखते डूब गईं। महिला के अनुसार वह चाहते हुए भी बच्चियों को नहीं बचा सकी। उसने शोर मचाकर लोगों को एकत्रित किया लेकिन तब तक देर हो चुकी थी।
Advertising