हाईकोर्ट के कमीशन ने की छापेमारी

Sunday, Mar 29, 2015 - 01:08 AM (IST)

पटियाला(जोसन) : हाईकोर्ट द्वारा शहर में लगे नाजायज फ्लैक्स बोडर््ज को हटाने के दिए आदेशों के बाद आज हाईकोर्ट द्वारा बनाए गए क मीशन ने नगर निगम पर छापेमारी की। कमीशन के मैंबरों ने शहर के भीतरी व बाहरी इलाकों की चैकिंग की। इस अवसर निगम टीम को आदेश दिए कि शहर में कोई भी नाजायज बोर्ड दिखाई नहीं देना चाहिए।

हाईकोर्ट के कमीशन के आने बारे पता चलते ही आज सुबह निगम की टीम ने त्रिपड़ी सहित कई इलाकों में कार्रवाई की और सैंकड़ों बोर्ड उतार दिए। इसके बाद 11 बजे के करीब हाईकोर्ट के कमीशन ने दबिश दी। सिंगला की अगुवाई में कमीशन की टीम सबसे पहले निगम के आफिस में पहुंची। उन्होंने पहले निगम लैंड ब्रांच के अधिकारियों के साथ मीटिंग की और निगम के रिकार्ड की भी चैकिंग की।
 
 इसके बाद कमीशन के मैंबर लैंड ब्रांच के सुपरिंटैंडैंट सुनील मेहता, इंस्पैक्टर अजायब सिंह, गुरमेल सिंह और चरनजीत सिंह वालीया को साथ लेकर शहर में पहुंची और शहर के सभी चौकों व बाजारों की चैकिंग की। टीम ने राजपुरा रोड से चैकिंग शुरू की और सरहंद रोड, संगरूर रोड, समाना रोड, डकाला रोड, देवीगढ़ रोड, नाभा रोड, 22 नंबर फाटक, 21 नंबर फाटक, 23 नंबर फाटक, लीला भवन, फव्वारा चौक, शेरां वाला गेट, बस स्टैंड व और मुख्य स्थानों पर चैकिंग की। टीम ने आदेश दिए कि आज के बाद कोई भी नाजायज फलैक्स बोर्ड दिखाई नहीं देना चाहिए और आज की सारी कार्रवाई की रिपोर्ट बनाकर  कमीशन की ओर से अदालत में पेश की जाएगी । 
 
Advertising