बरनाला परिवार ने हमेशा शिअद के साथ गद्दारी की: बादल

Saturday, Mar 28, 2015 - 12:53 AM (IST)

पटियाला(जोसन): पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने कहा कि बरनाला परिवार ने हमेशा ही शिरोमणि अकाली दल के साथ गद्दारी की है। बादल यहां हलका सनौर के अकाली दल इंचार्ज तेजिन्द्रपाल सिंह संधू की रहनुमाई में संत बाबा हंसाली वाले और बलदेव सिंह संधू की याद में हुए समागम के बाद पत्रकारों के साथ बात कर रहे थे। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि जिस परिवार को अकाली ने मुख्यमंत्री बनाया हो, राज्यपाल बनाया हो, कितनी बार मैंबर पाॢलयामैंट बनाया हो उस परिवार का वारिस कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़े यह बहुत शर्म की बात है। उन्होंने कहा कि बरनाला परिवार ने हमेशा अकाली दल की पीठ में छुरा मारा है। 
 
उन्होंने 84 दंगों के दोषी रहे टाईटलर को सी.बी.आई. की ओर से क्लीन चिट देने पर कहा कि सारी दुनिया जानती है कि टाईटलर सिखों का कातिल है। जब मुख्यमंत्री बादल से पूछा गया कि केन्द्र में कांग्रेस की सरकार होने के समय टाईटलर को क्लीन चिट दी गई थी तो उस समय अकाली दल ने दिल्ली, पंजाब व अन्य शहरों में रोष प्रदर्शन कर रोष प्रकट किया था, क्या भाजपा सरकार के समय में अकाली दल ऐसा करेगा? तो मुख्यमंत्री चुप रह कर बोले कि अकाली दल सरकार में रह कर इसका विरोध करेगा। 
 
मुख्यमंत्री ने पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह की भी आलोचना की। उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरेंद्र सिंह को तो बकवास करने का आदत है और उसके पास कुछ भी नहीं है। जब उनको सवाल किया कि अमरेन्द्र ने कहा है कि जब कांग्रेस ने पंजाब की सत्ता छोड़ी तो पंजाब के खजाने में 2 हजार करोड़ रुपए जमा थे और इस मुद्दे पर अमरेन्द्र ने अकाली दल को बहस करने की चुनौती भी दी है तो मुख्यमंत्री बादल ने कहा कि अमरेन्द्र सिंह 2 रुपए भी छोड़ कर नहीं गया। उन्होंने कहा कि कल को कोई कहे कि मैं खजाने में 25 हजार करोड़ छोड़ गया था तो क्या आप उसे सच मान लोगे।
 
मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने कहा कि पंजाब के खजाने में पैसे की कोई कमी नहीं है और मुलाजिमों के लिए पे-कमीशन भी सही समय पर बिठा दिया जाएगा। इस अवसर पर तेजिन्द्रपाल सिंह, अनूपइन्द्र कौर संधू, इन्द्रमोहन सिंह, हरिन्द्रपाल सिंह टोहड़ा, भगवानदास जुनेजा, सतविन्द्र पाल सिंह, जसपाल सिंह, जगजीत सिंह आदि मौजूद थे। 
 
Advertising