पुजारी से पहले की लूटपाट, फिर बाथरूम में किया बंद

Sunday, Mar 22, 2015 - 01:15 PM (IST)

दीनानगर (कपूर ): भारती मन्दिर के महंत भीम गिरि से अज्ञात व्यक्तियों ने 600 रुपए की नकदी तथा उनका मोबाइल छीन कर उनको बाथरूम में बंद कर दिया। 

बताया जाता है कि गत दिवस 8 बजे के करीब 3 युवक, जिनमें से एक क्लीन शेव था, मन्दिर में आए। तीनों युवकों ने मुंह को कपड़े से ढका हुआ था। जैसे ही महंत भीम गिरि शयन आरती के उपरांत बाथरूम में गए तो उन युवकों में से एक ने उन पर रिवाल्वर तान दी तथा एक ने महंत के पीछे की तरफ हाथ पकड़ लिए तथा उनकी जेब से 600 रुपए तथा उनका मोबाइल छीन कर उनको बाथरूम में बंद कर फरार हो गए।
 
महंत भीम गिरि ने बताया कि लगभग एक घंटे के उपरान्त मन्दिर का एक सेवक रोमी उन्हें भोजन देने आया तो उसने उन्हें बाथरूम से बाहर निकाला। महंत भीम गिरि ने बताया कि उन्होंने इस घटना संबंधी पुलिस को भी सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का निरीक्षण किया।
 
दीनानगर में पिछले कुछ समय से लूटपाट की घटनाओं में निरन्तर हो रही वृद्धि को लेकर शिव सेना के स्थानीय सिटी प्रधान अजय कुमार ने चिन्ता व्यक्त करते हुए पुलिस प्रशासन से नगर में चौकसी बरतने की गुहार लगाई है। उन्होंने कहा कि इस मांग को लेकर उनकी पार्टी का एक शिष्टमंडल शीघ्र ही एस.एस.पी. गुरदासपुर से भी भेंट करेगा।  
Advertising