अवैध शराब की 300 पेटियों समेत 2 गिरफ्तार

Sunday, Mar 22, 2015 - 12:14 AM (IST)

पटियाला(बलजिन्द्र) : थाना पसयाणा की पुलिस ने एस. एच. ओ. हरविन्द्र सिंह के नेतृत्व में शराब की खेप बरामद कर 2 व्यक्तियों राजिन्द्र सिंह और कसैला राम निवासी गांव बाघतू जिला बाड़मेर (राजस्थान) को गिरफ्तार किया है।
 
एस. एच. ओ. हरविन्द्र सिंह ने बताया कि ए. एस. आई. नरपिन्द्रपाल सिंह पुलिस पार्टी समेत बाईपास चौक सूलर मैण रोड गांव शेरमाजरा के पास मौजूद था। जहां उसने सूचना के आधार पर उक्त व्यक्तियों को ट्रक समेत रोका और जब ट्रक को चैक किया तो उसमें से हरियाणा मार्का 300 पेटियां शराब बरामद हुई। 
 
पुलिस पार्टी ने दोनों को मौके पर गिरफ्तार कर लिया और जब जांच शुरू की तो सामने आया कि ये व्यक्ति हरियाणा से शराब खरीद कर राजस्थान से होते हुए गुजरात में सप्लाई करते थे। गुजरात एक ड्राई स्टेट है, जहां शराब बेचने पर पाबंदी है, इसलिए ये व्यक्ति हरियाणा में से सस्ती शराब ले कर गुजरात में बड़े महंगे रेटों पर बेचते थे। एस. एच. ओ. ने बताया कि पुलिस मामले की गहराई तक जाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी। फिलहाल उक्त दोनों व्यक्तियों के खिलाफ एक्साईज एक्ट के अंतर्गत केस दर्ज कर लिया गया है। 
 
12 बोतलें शराब समेत एक गिरफ्तार : थाना बख्शीवाला की पुलिस ने 12 बोतलों शराब समेत एक व्यक्ति हमीर सिंह निवासी बाजीगर बस्ती लुबाणा टेक को गिरफ्तार किया है। पुलिस अनुसार हवलदार जगतार सिंह पुलिस पार्टी समेत बाहद नाभा भादसों रोड के पास मौजूद थे तो वहां आए उक्त व्यक्ति को शक के आधार पर रोक कर तलाशी ली गई तो उसके पास से 12 बोतलें शराब बरामद की गईं। पुलिस ने उक्त व्यक्ति के खिलाफ एक्साईज एक्ट के अंतर्गत केस दर्ज कर लिया है।
Advertising