जब स्कूल की छत पर वाइस प्रिंसीपल नग्नावस्था में लगा नाचने

punjabkesari.in Tuesday, Mar 17, 2015 - 01:28 AM (IST)

मुकेरियां(सिक्का): गत दिवस सरकारी सीनियर सैकेंडरी स्कूल भंगाला के वाइस प्रिंसीपल व परीक्षा कंट्रोलर पर नशे की हालत में स्कूल इमारत की छत पर चढ़कर कथित तौर पर नग्नावस्था में अश्लील हरकतें करने के जो दोष लगे हैं, को लेकर आज जिला शिक्षा अधिकारी सुखविन्द्र कौर ने भंगाला स्कूल में पहुंच कर मामले की जांच-पड़ताल की।
 
इस अवसर पर ट्रस्ट के चेयरमैन चरण सिंह मंझपुर व एस.जी.पी.सी. वर्किंग कमेटी के मैम्बर जत्थेदार हरबंस सिंह मंझपुर, पूर्व समिति मैम्बर रमन महाजन, स्कूल मैनेजमैंट के चेयरमैन सूरज सिंह, सरपंच बलविन्द्र नोटा, पूर्व सरपंच प्यारे लाल, पूर्व सरपंच पुरुषोत्तम सिंह, सुरिन्द्र कुमार, बलदेव सिंह संधू, जोगराज, मास्टर सविन्द्र सिंह, सुनील कुमार बख्शी, सुखदेव राज के अलावा विभिन्न राजनीतिक पार्टियों के नेता व क्षेत्र के गण्यमान्य लोग उपस्थित थे।
 
जांच-पड़ताल दौरान विभिन्न पार्टियों के गण्यमान्य लोगों ने डी.ई.ओ. को उक्त घटना से अवगत कराते हुए मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग की तथा कहा कि इस समय स्कूल का माहौल बहुत खराब हो चुका है क्योंकि अध्यापकों की आपसी धड़ेबंदी प्रिंसीपल को भी स्कूल का प्रबंध व अनुशासन ठीक नहीं करने दे रही। उक्त जांच के साथ-साथ समूह जैंट्स अध्यापक यहां से बदले जाएं। लोगों की बातचीत सुनने के उपरांत डी.ई.ओ. ने उपस्थिति को आश्वासन दिलाया कि इस घटना की सारी रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को भेजकर कार्रवाई की मांग करूंगी।
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News