खुद को पंजाब पुलिस का रिश्तेदार बता पूछ रहा था जिस्मफरोशी का अड्डा

punjabkesari.in Monday, Mar 16, 2015 - 12:13 PM (IST)

जालंधर: काला संघिया रोड के पास एक घर पर जिस्मफरोशी के अड्डे का पता पूछने पहुंचे कार सवार 4 युवकों का लोगों से विवाद हो गया। 
विवाद ने उस समय तूल पकड़ लिया, जब एक युवक खुद को एक पुलिस अधिकारी का भतीजा बताने लगा। लोग इस बात को लेकर भड़के तो 3 युवक को मौके से अपनी अल्टो कार लेकर फरार हो गए लेकिन उनके एक साथी को लोगों ने काबू कर लिया। 
 
जानकारी के अनुसार चौलांग के पास स्थित टोल प्लाजा पर काम करने वाले 4 युवक आज छुट्टी होने के चलते जालंधर अपनी कार पर सवार होकर फिल्म देखने के लिए आ रहे थे, रास्ते में उन्होंने शराब के ठेकों से बियर ली और जमकर नशा किया। 
 
फिल्म की टिकट न मिलने के कारण वह सड़कों पर घूमने लगे, इसी दौरान उनका मौज-मस्ती करने को दिल किया तो उन्होंने आटो वालों से जिस्मफरोशी के अड्डे का रास्ता पूछा। पुलिस द्वारा काबू किए गए युवक गौरव निवासी होशियारपुर ने थाने में बताया कि एक आटो वाले ने उन्हें काला संघिया रोड की तरफ भेजकर कहा कि वहां उन्हें जिस्मफरोशी का अड्डा मिल सकता है।
 
उन्होंने तुरंत कार घुमाई और काला संघिया रोड के पास पहुंचे जहां उन्होंने एक घर के बाहर मौजूद कुछ लोगों से जिस्मफरोशी के अड्डे का पता पूछा तो लोगों ने उन्हें डांटा। गौरव ने बताया कि उसके साथी एक युवक ने लोगों को झूठ कहकर रौब झाडऩा शुरू कर दिया कि वह एक पुलिस अधिकारी का भतीजा है। 
 
वहीं इलाके के लोगों का आरोप था कि उक्त युवक गली में खड़ी कार को चाबी भी लगाते हुए देखे गए हैं। दूसरी तरफ थाना 5 में तैनात ए.एस.आई. रेशम सिंह का कहना था कि पुलिस फरार युवकों की तलाश कर रही है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News