चोर को देख बोला बच्चा, अंकल आप कौन हो

punjabkesari.in Sunday, Mar 15, 2015 - 11:06 AM (IST)

जालंधर (शौरी): बस्ती शेख के चायआम मोहल्ला में घर में घुसकर चोरी की वारदात करने आए एक चोर को देखकर बच्चा बोला कि अंकल आप कौन हो तो चोर बच्चे को धक्का देकर फरार फरार हो गया। 

बच्चे ने तुरंत इस बारे में अपनी मां को बताया तो पता चला कि वह अंकल नहीं चोर थे। चोर भागने से पहले घर में रखी नकदी, गहने आदि साथ ले गया और घबराहट में अपने औजार छोड़ गया। 

पीड़ित परिवार ने इस बाबत थाना-5 की पुलिस को सूचित किया है। जानकारी देते हुए सन्नी पुत्र सुरिंद्र ने बताया कि वह अपने किसी परिजन को मिलने अमृतसर गया हुआ था और पीछे उसकी पत्नी व बच्चे घर पर थे।अगले दिन जैसे ही वह वापस घर लौटा तो उसे पता चला कि उसकी पत्नी व बच्चे घर की दूसरी मंजिल पर मौजूद थे कि इसी बीच चोर उनके घर का दरवाजा तोड़कर भीतर दाखिल हुआ और अपने साथ लाए छैनी-हथौड़े की मदद से अलमारी तोड़कर उसमें से 50 हजार की नकदी व सोने के गहने आदि सामान निकाल लिया। चोर बाकी चीजों पर भी हाथ साफ करने वाला था कि इसी बीच स्कूल से लौटा उसका बेटा जैसे ही घर में दाखिल हुआ तो चोर उसे देख घबरा गया और बच्चे को धक्का देकर बाहर को भाग गया।
 
वहीं इलाके के लोगों का कहना है कि बस्ती शेख में नशेड़ी किस्म के लोग ऐसा काम करते हैं, इसलिए पुलिस ऐसे लोगों के खिलाफ ठोस कार्रवाई करनी चाहिए।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News