Watch Video: दहेज की बली चढ़ी एक और विवाहिता

punjabkesari.in Friday, Mar 13, 2015 - 05:22 PM (IST)

होशियारपुर (अश्वनी): खुशियों को अाज फिर किसी की नजर लग गई। मां-बाप का घर छोड़ जिस ससुराल को अपना घर बनाने चली थी उसी ने जान देने पर मजबूर कर दिया। एेसे ही होता रहा तो कैसे मैं बाबुल का घर छोड़ बेगाने घर को अपना बनाऊंगी। ये अाह है  मनप्रीत की जिसे शादी तो खुशियों के लिए की थी पर क्या पता था मौत उसको अपने अागोश में ले लगी।
 
जानकारी के अनुसार होशियारपुर के कस्बा चब्बेवाल के अंतर्गत पड़ते गांव बस्सी कलां में एक विवाहिता द्वारा फंदा लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। 
 
थाना प्रभारी चब्बेवा सुलक्खन सिंह ने बताया कि मृतक लड़की मनप्रीत कौर की 2007 में राजबीर सिंह पुत्र गुरदीप सिंह निवासी बस्सी कलां से शादी हुई थी। उसने बताया कि उनका दामाद राजबीर 4 माह पहले विदेश चला गया।
 
मृतका के मां-बाप ने आरोप लगाते हुए कहा कि दहेज की खातिर उसके ससुराल परिवार वाले उनकी बेटी को तंग परेशान करते थे और उन्होंने ही हमारी बेटी को मौत के घाट उतारा है। 
 
दूसरी तरफ ससुराल परिवार का कहना है कि मृतका मानसिक तौर पर परेशान थी, जिस कारण उसने ऐसा खौफनाक कदम उठाया। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के मां-बाप के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News