मजीठिया मामले में बिट्टू औलख की पत्नी का सनसनीखेज बयान

Friday, Mar 13, 2015 - 11:47 AM (IST)

अमृतसर(ब्यूरो): 6 हजार करोड़ के सिंथैटिक ड्रग के मामले में गिरफ्तार बिट्टू औलख की पत्नी जगनिंद्र कौर औलख ने प्रैस के नाम एक बयान जारी करते हुए हाल में ही कुछ अखबारों की ओर से बिट्टू औलख के कैबिनेट मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया के विरुद्ध दिए गए बयान को झूठा करार दिया है। 

जगनिंद्र कौर ने कहा कि जिस चालान के हवाले के साथ खबर लगी है, उसकी कापी अभी तक उन्हें नहीं मिली, जो 20 मार्च को अदालत में मिलनी अभी बाकी है। उन्होंने कहा कि 20 मार्च से पहले ही चालान संबंधी बयान के लीक होने की भी वह जांच की मांग करते हैं। 

उन्होंने जारी प्रैस नोट में कहा कि ई.डी. की ओर से 6 अगस्त को जो उनके पति की तफ्तीश की गई है, बिल्कुल निष्पक्ष थी, लेकिन जो 12-13 जनवरी को ई.डी. की ओर से तफ्तीश की गई है, उसका लक्ष्य सिर्फ कैबिनेट मंत्री को नुक्सान पहुंचाना ही था। 

औलख की पत्नी ने कहा कि इस संबंधी केंद्रीय वित्त मंत्री को भी पत्र द्वारा अवगत करवा दिया है कि ई.डी. की ओर से 12-13 जनवरी को की गई जांच कैबिनेट मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया को नुक्सान पहुंचाने के लिए की गई थी। 

उन्होंने कहा कि ई.डी. सीधे तौर पर केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेतली को जवाबदेह है, इस कारण उनके ध्यान में यह सब लाया गया है। उन्होंने बताया कि अदालत में एक अलग आवेदन लगा दिया गया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि उनके पति बिट्टू औलख को टार्चर करके जब्री कैबिनेट मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया का नाम लिखवाया गया है। 

जगनिंद्र कौर का कहना है कि परिवार की ओर से ई.डी. के उच्चाधिकारियों को बता दिया गया है कि वह सिंथैटिक ड्रग केस मामले में पूरी तरह बेकसूर हैं, पुलिस ने झूठा केस बनाया है। उन्होंने कहा कि वह इस सारे केस की निष्पक्ष जांच की मांग करती हैं। 

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि हाईकोर्ट की ओर से ट्रायल स्टेट तब तक किया हुआ है, जब तक साथ वाले आरोपियों की पटीशनों का निपटारा नहीं हो जाता। उन्होंने मीडिया से अपील की कि मीडिया इसे ट्रायल न बनाए, कानून को अपना काम करने दिया जाना चाहिए।  

Advertising