पानी पीने के तीन दिन बाद आया होश तो देखा कपड़े दूसरे पहन रखे थे

Friday, Mar 13, 2015 - 05:16 AM (IST)

होशियारपुर (अश्विनी): थाना गढ़शंकर के गांव की +1 की छात्रा के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक ओंकार सिंह पुत्र भूरा निवासी शाहपुर के विरुद्ध धारा 363, 366ए, 376 व प्रोटैक्शन ऑफ चिल्ड्रन फ्रॉम सैक्सुअल अफैंसिज एक्ट 2012 की धारा 4 के अधीन केस दर्ज किया है। 

दुष्कर्म पीड़ित लड़की ने पुलिस के पास की शिकायत में कहा कि ओंकार सिंह ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया व उसके साथ विवाह करवाने का झांसा देकर 27 फरवरी को उसका अपहरण करके उसे गढ़शंकर ले आया। मुझे प्यास लगने पर उसने पानी में कोई नशीली वस्तु डाल कर मुझे बेहोश कर दिया। 1 मार्च को जब उसे होश आया तो उसके कपड़े बदले हुए थे। बाद में आरोपी उसे गांव डगाम के पास रात को एक रिजॉर्ट के पास यह कह कर छोड़ गया कि मैं 5 मिनट में वापस आ जाऊंगा। 

उसने पुलिस को बताया कि ओंकार सिंह वापस न लौटा जिस पर कुछ बुजुर्ग लोगों ने मुझे रिजॉर्ट के मैनेजर के पास पहुंचाया। उन्होंने मेरे पिता को सूचित किया। पीड़िता के अनुसार आरोपी उसके साथ 3 दिन तक दुष्कर्म करता रहा। इसी बीच थाना गढ़शंकर की सहायक सब-इंस्पैक्टर नच्छत्तर कौर ने बताया कि पुलिस दुष्कर्म के आरोपी युवक ओंकार सिंह की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी कर रही है।

 

Advertising