सुक्खा काहलवां हत्याकांडः रमनदीप ने दागी थी सुक्खा पर दर्जनों गोलियां

Friday, Mar 06, 2015 - 04:58 AM (IST)

फगवाड़ा (जलोटा): पंजाब के कुख्यात शार्पशूटर सुक्खा काहलवां की 21 जनवरी को हत्या करने से पूर्व फगवाड़ा के एक गुप्त स्थान पर प्रदेश के 6 कुख्यात गैंग जिनमें लहौरियां गैंग, गौंडर गैंग, सेखों गैंग व जयपाल गैंग सहित अन्य 2 गैंग के मुखिया शामिल थे, ने प्लानिंग तैयार की थी। उन्होंने इसके लिए फगवाड़ा की पूरी रैकी भी की थी। 
 
पुलिस सूत्रों ने बताया कि हत्याकांड को अंजाम देने में भटिंडा के कुख्यात जयपाल गैंग के शार्पशूटर रमनदीप सिंह रम्मी उर्फ मोटा काला की अहम भूमिका रही है। फगवाड़ा के गांव जमालपुर के पास पुलिस जीप पर फायरिंग करने के पश्चात शार्पशूटर सुक्खा काहलवां पर दर्जनों गोलियां गैंगस्टर रमनदीप सिंह ने दागी थीं। 
 
सूत्र बताते हैं कि यह सारी कार्रवाई हत्याकांड में प्रमुख तौर पर शामिल रहे आरोपी हत्यारे प्रेमां लहौरियां, हरजिन्द्र गौंडर व गुरप्रीत सिंह सेखों के इशारे पर अंजाम दी गई थी। पुलिस रिकार्ड के अनुसार रमनदीप सिंह उर्फ रंमी उर्फ मोटा काला ने इससे पूर्व 4 हत्याकांडों को अंजाम दिया है। इन हत्याकांड़ों में लक्खा सुदाना हत्याकांड जो भटिंडा में हुआ, खासी चर्चा में रहा।
 
सूत्रों ने बताया कि रमनदीप सिंह उर्फ रम्मी के गैंग ने ही दुबई से खास तौर पर सुक्खा काहलवां की हत्या करने फगवाड़ा पहुंचे कुलप्रीत सिंह दियोल जो मोगा का रहने वाला है, को पनाह दी थी। बताया जा रहा है कि कुलप्रीत सिंह दियोल हत्याकांड को अंजाम देने केे पश्चात दुबई फरार हो गया है। फगवाड़ा पुलिस ने कुलप्रीत सिंह दियोल, रमनदीप सिंह सहित अन्य गैंगस्टरों की तलाश में देश के हवाई अड्डों पर एल.ओ.सी. जारी की गई है। फगवाड़ा पुलिस गैंगस्टर व पंजाब में सुक्खा काहलवां के बाद दूसरे नंबर के टॉप शार्पशूटर के तौर पर जाने जाते रमनदीप सिंह की सरगर्मी से तलाश कर रही है। 
Advertising