सुक्खा काहलवां हत्याकांडः गुरप्रीत सिंह को पता है कि हरजिन्द्र गौंडर, प्रेमा लहौरिया कहां छुपे हुए हैं?

punjabkesari.in Thursday, Mar 05, 2015 - 02:05 AM (IST)

फगवाड़ा (जलोटा): शार्पशूटर सुक्खा काहलवां की हत्या में गैंगस्टर गुरप्रीत सिंह सेखों उर्फ मुदकी की अहम भूमिका रही है। आरोपी गैंगस्टर सेखों की पंजाब पुलिस के अधीन फरीदकोट पुलिस द्वारा की गई गिरफ्तारी सुक्खा काहलवां हत्याकांड में अब तक की रही सबसे अहम गिरफ्तारी स्वीकारी जा रही है। 

आला पुलिस सूत्र बताते हैं कि सुक्खे को किस तरह से फगवाड़ा में घेरकर उसकी योजनाबद्ध तरीके से हत्या करनी है, में सेखों पूरी तरह से प्रेमा लहौरिया व गौंडर गैंग्स के मेन गैंगस्टरों के साथ शामिल रहा है और हत्या को अंजाम देने से पूर्व दोनों गैंग्स द्वारा संयुक्त तौर पर पूरी प्लैनिंग में सेखों हर राज का राजदार रहा है। 

सुक्खा की नृशंस हत्या करने के बाद आरोपी गैंगस्टर गुरप्रीत सिंह सेखों अपने कुछ साथी गैंगस्टरों सहित लंबे समय तक फगवाड़ा में रुका था। फगवाड़ा में यह क्यों रुका था यह आज तक गहरी पहेली ही बना हुआ है लेकि न अब इसकी पंजाब पुलिस द्वारा की गई गिरफ्तारी पश्चात यह राज भी बेपर्दा होगा कि सेखों फगवाड़ा में किस स्थान पर किन गैंगस्टरों की मौजूदगी में किसके यहां ठहरा था। सूत्रों के अनुसार गुरप्रीत सिंह सेखों को पता है कि आरोपी हरजिन्द्र गौंडर, प्रेमा लहौरिया सहित इनके साथी कहां पर छुपे हुए हैं?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News