कोरियर द्वारा ड्रग सप्लाई करने वाले गैंग का पर्दाफाश

Thursday, Mar 05, 2015 - 07:36 AM (IST)

पटियाला(जोसन): रेलवे पुलिस ने ट्रेनों के माध्यम से कोरियर द्वारा ड्रग्ज सप्लाई करने वाले एक गैंग का पर्दाफाश करते हुए 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। यह गैंग अब तक 200 किंवटल के करीब ड्रग्ज सप्लाई कर चुका है।

रेलवे पुलिस पंजाब के ए.डी.जी.पी. रोहित चौधरी ने बताया कि उनकी पुलिस पाॢटयों ने यू.पी. और बिहार से संबंधित गैंग का पर्दाफाश कर बड़ी बरामदगी की है। उन्होंने बताया कि पकड़े आरोपियों में करन सिंह उर्फ कालू दादा और कालू सिंह निवासी गरोथ जिला मंडसोर (एम.पी.) शामिल हैं जोकि पिछले 3 सालों से पंजाब और हरियाणा में नशा सप्लाई करते थे। उक्त व्यक्ति अफीम, हैरोइन और स्मैक खुद तैयार करते थे। इन नशीले पदार्थों के पैसे उक्त व्यक्ति बैंक से हासिल करते थे। 
 
वे चेनई में स्मैक सप्लाई करते हुए पकड़े गए थे जिस कारण अब वे कोरियर से नशीले पदार्थ सप्लाई करते थे। वे दिल्ली, पंजाब और हरियाणा में 1 करोड़ रुपए से ज्यादा के नशीले पदार्थ बेच चुके हैं। पुलिस की ओर से बैंक खातों से हुई ऐसी अदायगियों की जांच की जा चुकी है और उनके सही पते तसदीक करने के संबंध में बैंकों को लिखा गया है जबकि 2 बैंक खातों में से 1 करोड़ रुपए की रिकवरी की जा चुकी है। चौधरी के मुताबिक 20 बैंक खाते और भी ट्रेस हो चुके हैं जिनकी जांच जारी है।
Advertising