जब चुनाव हारी आजाद उम्मीदवार के पति ने शराब पीकर की हुल्लड़बाजी

Thursday, Mar 05, 2015 - 12:51 AM (IST)

बस्सी पठाना(राजकमल): बस्सी पठाना के कौंसिल चुनावों में भाजपा की संगीता मल्होत्रा पत्नी जसपाल मल्होत्रा से हार का सामना करने वाली आजाद उम्मीदवार किरणदीप कौर के पति कुलविन्द्र सिंह पाली व अन्य 2 व्यक्तियों द्वारा गत देर रात शराब के नशे में धुत्त होकर अपने साथियों सहित किला मोहल्ला में संगीता मल्होत्रा के घर के आगे हुल्लड़बाजी व गाली-गलौच करने का समाचार है। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने हुल्लड़बाजी करने वालों में शामिल व्यक्तियों पर कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर लिया है जिसमें से एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि 2 व्यक्ति अभी भी फरार हैं।
 
इस संबंधी जानकारी देते हुए जसपाल मल्होत्रा, रोहित मल्होत्रा, भाजपा मंडल के अध्यक्ष राजीव मल्होत्रा, रमेश मल्होत्रा, नीरज मल्होत्रा लोकेश मल्होत्रा व समूह मोहल्ला निवासियों ने बताया कि जसपाल मल्होत्रा के परिवार द्वारा कौंसिल चुनावों में भाजपा के मंडल अध्यक्ष राजीव मल्होत्रा की पत्नी संगीता मल्होत्रा की मदद की गई थी इसी बात से खफा आजाद उम्मीदवार किरणदीप कौर के पति कुलविन्द्र सिंह द्वारा गत देर रात लगभग 11 बजे के करीब अन्य 2 साथियों सहित उनके घर के आगे गाड़ी (नंबर पी.बी. 11 ए.जी. 2813) खड़ी कर हुल्लड़बाजी व गाली-गलौच की गई। 
 
इस गाली-गलौच व हुल्लड़बाजी को देख सारा मोहल्ला इकट्ठा हो गया। लोगों को इकट्ठा होता देख तीनों व्यक्ति गाड़ी वहीं छोड़ भाग गए जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। इस संबंध में थाना प्रभारी शमशेर सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि जसपाल मल्होत्रा की शिकायत के आधार पर 3 व्यक्तियों कुलविन्द्र सिंह पाली, सतपाल सिंह सत्ता व लाडी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है जिनमें से एक व्यक्ति सतपाल सिंह सत्ता व कार को तो पुलिस द्वारा अपने कब्जे में ले लिया गया है जबकि 2 व्यक्ति अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 
Advertising