वेयर हाऊस के गोदामों से 92 बोरियां चावल खुर्द-बुर्द

punjabkesari.in Thursday, Mar 05, 2015 - 12:24 AM (IST)

मोगा (आजाद): गांव रोडे में स्थित वेयर हाऊस के गोदामों में वहां तैनात कर्मचारियों द्वारा मिलीभगत करके वहां पड़े चावलों में से 92 बोरियां चावल जिनकी कीमत 1 लाख रुपए बताई जा रही है, चोरी कर ले जाने का मामला सामने आया है। इस संबंध में जांच के बाद समालसर पुलिस द्वारा शैलर मालिक कृष्ण कुमार पुत्र तरसेम लाल निवासी निहाल सिंह वाला की शिकायत पर वेयर हाऊस में तैनात सुपरवाइजर जसविंद्र सिंह निवासी लहोरियां वाला मोहल्ला मोगा और दो चौकीदारों गुरदेव सिंह निवासी गांव राजेआणा, जगसीर सिंह निवासी गांव माडी मुस्तफा के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया गया है। इस मामले की जांच सहायक थानेदार सुखदेव सिंह द्वारा की जा रही है।

जानकारी के आधार पर अक्षित एग्रो फूड माणूके के मालिक कृष्ण कुमार ने पुलिस को बताया कि उसने मीङ्क्षलग के बाद 540 बोरियां चावल गांव रोडे में स्थित एफ.सी.आई. द्वारा लिए गए वेयर हाऊस के ही गोदामों में स्टोर करके रखे थे ताकि क्वालिटी चैक होने के बाद उन्हें गोदामों में रखा जा सके। उक्त चावलों की निगरानी के लिए आरोपी विभाग तैनात था, जब उन्होंने सुबह जाकर अपने द्वारा रखे चावलों की जांच की तो पता लगा कि उसमें से 92 बोरियां गायब थीं। उन्होंने इस संबंधी तैनात मुलाजिमों और अन्यों से पूछताछ की तथा सुराग न मिलने पर इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस द्वारा की गई जांच के बाद पता लगा कि वहां तैनात सुपरवाइजर और दो चौकीदारों ने मिलीभगत करके उक्त चावल खुर्द-बुर्द किए हैं। इस पर उक्त आरोपियों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया गया है।
  शैलर मालिक ने पुलिस को बताया कि उक्त चोरी हुए चावलों की कीमत 1 लाख रुपए के करीब है। जांच अधिकारी सहायक थानेदार सुखदेव सिंह ने कहा कि वह इस मामले की जांच बारीकी से कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News