जब नहीं मिली डाक तो पोस्ट ऑफिस पर दिखाया गुस्सा (Watch Video)

punjabkesari.in Thursday, Mar 05, 2015 - 12:38 AM (IST)

बरनाला (विवेक सिंधवानी, गोयल): पोस्ट ऑफिस की मुख्य ब्रांच में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक व्यापारी ने पोस्ट आफिस के अधिकारियों खिलाफ बदसलूकी करने का आरोप लगाते हुए अन्य व्यापारियों को पोस्ट आफिस में बुला लिया। भड़के व्यापारियों ने पोस्ट ऑफिस के बाहर प्रदर्शन करके नारेबाजी की। दूसरी तरफ पोस्ट ऑफिस के अधिकारियों ने व्यापारी नेता पर बदसलूकी करके दफ्तर के शीशे तोड़ने का आरोप लगाया। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर स्थिति को काबू किया। 

व्यापारी नेता ने की दफ्तर में तोड़फोड़ 

आरोपों को नकारते हुए पोस्ट ऑफिस के अधिकारी रणजीत सिंह ने कहा कि व्यापारी नेता उनके दफ्तर में आकर उनके साथ गाली-गलौच करने लगा। उन्होंने उसको ऐसा करने से रोका, व्यापारी नेता ने स्पीड पोस्ट लेने के बावजूद भी उनके साथ बदसलूकी की। उसके लड़के ने आकर दफ्तर में तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी व दफ्तर का शीशा भी तोड़ दिया। जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम में दी। इस घटना से दफ्तर के कर्मचारियों में भारी सहम पाया जा रहा है। इस सारी घटना की हमारे पास वीडियो रिकार्डिंग है।   
 
दोनों पक्षों की आई लिखित शिकायत 
 
जब इस संबंधी थाना सिटी के एस.एच.ओ. कुलदीप सिंह विर्क से बात की तो उन्होंने कहा कि उनके पास दोनों पक्षों की लिखित शिकायत आ गई है। मामले की गहराई से जांच की जा रही है। जांच दौरान जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके अनुसार कार्रवाई की जाएगी। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News