इधर शराब बंद हुई उधर Fire शुरु हो गए

punjabkesari.in Monday, Mar 02, 2015 - 04:02 AM (IST)

दोराहा (विनायक): विवाह में आए 3 बारातियों द्वारा अधिक शराब न बांटने पर नशे में हवाई फायर करना और कैटरिंग के मालिक के साथ मारपीट करना काफी महंगा साबित हुआ है। दोराहा पुलिस ने शादी समारोह में हवा में गोलियां चलाने व मारपीट करने के आरोप में तीनों बारातियों के विरुद्ध मामला दर्ज किया है। 

पुलिस के अनुसार दोराहा जी.टी. रोड पर स्थित कश्मीर गार्डन मैरिज पैलेस में खन्ना निवासी सुखविन्द्र सिंह मांगट के बेटे सतिन्द्रदीप सिंह मांगट की शादी के दिन में कार्यक्रम चल रहा था। सायं 5.30 बजे जब बारात विदा होने लगी तो 2 बराती पहले से नशे में धुत्त शराब के स्टाल पर पहुंचे और शराब की मांग करने लगे। 

इस दौरान स्टाल के कर्मियों ने जब उन्हें अधिक शराब देने से मना करने के लिए शराब सर्व करना बंद कर देने के बारे में सूचित किया तो दोनों कैटरिंग के मालिक जरनैल सिंह निवासी बस्सी पठाना जिला फतेहगढ़ साहिब के साथ उलझ गए। 

इस दौरान जब उसका भाई दीपइंद्र सिंह आरोपियों के चंगुल से छुड़वाने के लिए पहुंचा तो दोनों बरातियों के एक और साथी ने मौके पर पहुंचकर दहशत पैदा करने के लिए 3 हवाई फायर कर दिए। इसके पश्चात तीनों आरोपी अपनी कार में सवार होकर घटनास्थल से फरार हो गए। ए.एस.आई. बख्शीश सिंह ने बताया कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News