जब नकली पुलिस मुलाजिक बनना इस शख्स को पड़ा भारी

Saturday, Feb 28, 2015 - 09:35 PM (IST)

पठानकोट: आज तारागढ़ पुलिस ने एक व्यक्ति की शिकायत पर कथित रूप से नकली पुलिस मुलाजिमबनकर ट्रैक्टर ट्राली वालों से पैसे एंठने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। 
 
इस संबंधी सम्पर्क करने पर तारागढ़ पुलिस थाना प्रभारी रमेश कुमार ने बताया कि अशोक कुमार पुत्र बिशन चंद निवासी गांव जैनीपुर (दोरांगला) ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई कि वह अपने घर हेतु 2 ट्राली रेत की लेकर आ रहे थे कि रास्ते में एक व्यक्ति जो कि खुदको कथित रूप से पुलिस मुलाजिम बताकर उसने उनको रोककर 300 रुपये प्रति ट्राली के हिसाब से पैसे मांगे जिसपर उसने पैसे न देने पर ट्राली आगे न जाने देने की बात कही। उन्होंने बताया कि जिसपर अशोक कुमार ने उसे 600 रुपये दे दिए जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस को दी। 
 
थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने तत्वरित कारवाई करते हुए बताई गई निशानदेही पर खड़े ठग्गी करने वाले व्यक्ति को काबू कर लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए व्यक्ति की पहचान वीरकरण सिंह पुत्र बलदेव सिंह निवासी गांव सिहोड़ा कलां के रूप में हुई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध धारा 419, 420, 385, 506 के अधीन मामला दर्ज करके कारवाई आरम्भ कर दी है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपी से पूछताछ जारी है तथा और भी कई रहस्यमये खुलाने होने की संभावना है। 
 
Advertising