अगर आप भी अपने बच्चे को देते है cerelac तो हो जाएं सावधान

punjabkesari.in Saturday, Feb 28, 2015 - 03:48 PM (IST)

साहनेवाल/कोहाड़ाः  हर मां अपने बच्चो की सेहत का बहुत ध्यान रखतीं हैं और वह अपने बच्चों को हर वो चीज देना चाहती हैं, जो उनके स्वस्थय के लिए लाभदायक हो। 
 
इसी बात को ध्यान में रखते हुए मां अपने बच्चों को सैरेलैक देना पसंद करती हैं लेकिन यदि आप भी अपने बच्चों को सैरेलैक देते हो तो यह खबर आपके लिए ही है, क्योंकि चंडीगढ़ रोड पर जमालपुर के रहने वाले हरिंद्रपाल सिंह ग्रेवाल ने एक मैडीकल स्टोर से नामी कंपनी का सैरेलैक वीट का बंद डिब्बा अपने 9 माह के बच्चे के लिए खरीदा। 
 
हरिंद्रपाल सिंह ने बताया कि उनकी पत्नी अपने 9 महीने के बच्चे को सैरेलैक वीट दे रही थी। 2 चम्मच देने के बाद जब वह तीसरा चम्मच देने लगी तो उसमें ब्लेड का टुकड़ा देख दंग रह गई। 
 
हरिंद्रपाल ने बताया कि यदि उसकी पत्नी का ध्यान इस ब्लेड के टुकड़े पर न जाता तो यह बच्चे के मुंह में चला जाता। उन्होंने कंपनी के दिए हुए हैल्प लाइन नंबर पर कई बार संपर्क किया परंतु उक्त नंबरों पर संपर्क नहीं हो पाया।
 
इस संबंधी जब कंपनी के ग्राहक सेवा केंद्र से बात की गई तो उन्होंने इसे गंभीर मामला बताते हुए इसकी गहराई से जांच की बात कही। जांच के दौरान उक्त डिब्बे का नंबर लेकर जांच की जाएगी और कंपनी के जिस भी पैकर या अधिकारी की लापरवाही सामने आएगी उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News