Pics:सरेआम मारपीट मामलाः ''मदद नहीं कर सकते तो फांसी दे दो''

Saturday, Feb 28, 2015 - 10:24 AM (IST)

तरनतारन: पंजाब पुलिस द्वारा एक दलित लड़की के साथ की गई सरेराह मारपीट को अपने कैमरे में कैद करने वाले फोटोग्राफर जगजीत सिंह  आज इंसाफ के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहा है।
 
जगजीत सिंह ने शुक्रवार को तरनतारन से दिल्ली तक पैदल रोष मार्च शुरू किया। वहीं मीडिया से बातचीत करते हुए जगजीत सिंह ने कहा कि उसे सुरक्षा के लिए पंजाब पुलिस की तरफ से दिए गए सुरक्षा गार्ड से खतरा है। 
 
जगजीत सिंह का कहना है कि यदि सरकार मेरी कोई मदद नहीं कर सकती है तो वह उसे फांसी दें दे क्योंकि वह रोज की जिल्लत से मरना नहीं चाहता। उसका कहना है कि पंजाब पुलिस के मुलाजिमों की बजाय उसकी सुरक्षा के लिए केंद्रीय सुरक्षा बल के मुलाजिम तैनात किए जाए। 
 
इस समय पंजाब पुलिस के 3 गन्नमैन जगजीत सिंह को सुरक्षा के लिए मिले हुए हैं। उसने कहा कि पंजाब पुलिस के इन सुरक्षा गार्ड  का संबंध इस केस के आरोपी पुलिस मुलाजिम के साथ है।जगजीत सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसके गन्नमैन उसकी सुरक्षा की बजाय उसकी खुफिया रिपोर्ट पंजाब पुलिस को भेजते हैं।
 
उसने यह भी आरोप लगाया कि पुलिस सुरक्षा के कारण उसका फोटोग्राफी का काम भी ठप्प हो गया है। उल्लेखनीय है कि करीब 2 साल पहले तरनतारन के मैरिज पैलस में पुलिस ने एक लड़की को सरेआम बेरहमी से पीटा था, जिसकी वीडियो जगजीत सिंह ने बनाई थी।
Advertising