मात्र 1 रुपए वेतन पर काम करेगी यह महिला पार्षद

punjabkesari.in Saturday, Feb 28, 2015 - 01:53 AM (IST)

होशियारपुर (जैन): वार्ड नं. 4 से रिकार्डतोड़ मतों से चुनावी दंगल जीत कर पार्षद बनी सांसद अविनाश राय खन्ना के राजनीतिक सलाहकार संजीव तलवाड़ की पत्नी नीति तलवाड़ ने ऐलान किया है कि वह प्रतिमाह एक रुपया ही वेतन लेंगी, उसे भी वह मंदिर में ईश्वर के चरणों में अर्पित करेंगी। सिर्फ और सिर्फ उनका एक ही लक्ष्य वार्ड का चहुंमुखी विकास करना होगा और वह भी बिना किसी भी राजनीतिक भेदभाव के।
 
पत्रकारों से बातचीत के दौरान नीति ने कहा कि वार्ड के पांचों मोहल्लों की वह विकास डिवैल्पमैंट कमेटी बनाएंगी। यह कमेटी ही फैसला करेगी कि उनका वेतन कहां इस्तेमाल किया जाना है। कमेटी की मंजूरी मिलने पर उनके वेतन का पैसा खर्च किया जाएगा। लोगों की उम्मीदों पर वह पूरी तरह से खरा उतरेंगी। चहुंमुखी विकास के साथ वार्ड को स्वच्छ बनाना भी उनकी पहली प्राथमिकता होगी। 
 
उन्होंने सभी प्रत्याशियों से अपील की कि वे चुनाव के दौरान लगाए गए पोस्टरों को उतार लें। स्वच्छता के मिशन में अपना सहयोग दें। वर्ना, वह अपनी टीम की मदद से हर जगह पोस्टर खुद ही उतरवा देंगी। सबसे पहले वह अपना पोस्टर उतरवाने का काम शुरू करेंगी। स्वच्छता के बाबत नीति ने कहा कि सरकारी तंत्र से नहीं, बल्कि लोगों के सहयोग से इसे अमलीजामा पहनाया जा सकता है। 
 
अपनी रिकार्डतोड़ जीत का श्रेय वह अपने पति संजीव तलवाड़ के राजनीतिक गुरु सांसद अविनाश राय खन्ना, सांसद खन्ना की धर्म पत्नी मीनाक्षी खन्ना, केंद्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला व उनके बेटे साहिल सांपला को देती हैं। जनता का यह कर्ज वह विकास करवाकर चुकाएंगी।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News