प्यार में बेवफार्इ रास न आर्इ तो बोझ लगी लाइफ और फिर...

punjabkesari.in Wednesday, Feb 25, 2015 - 09:39 AM (IST)

पठानकोटः जिस लड़की कारण रातों की नींदे उड़ गई, माता-पिता छूट गए, घर -बार छूट गया, उसी लड़की से विवाह करने के बाद जब युवक ने उसे किसी और के साथ देखा तो उसके पैरों तले ज़मीन खिसक गई। अपने प्यार को पाने के लिए उक्त युवक ने सब कुछ छोड़ दिया लेकिन जब उसका धोखा देखा तो होश उड़ गए। वह इस बात को सहन न कर सका और अपनी जान देने का प्रयास करने लग पड़ा।

पंजाब के पठानकोट जिले में रहने वाले एक युवक ने 2014 में अपने परिजनों के खिलाफ जाकर लव मैरिज की थी। इसके बाद परिजनों के साथ उसका झगड़ा हो गया और मामला थाने पहुंच गया। लड़के के परिजन लड़की को रखने के लिए तैयार नहीं थे, इसलिए उक्त युवक ने अपना घर छोड़ दिया और अपनी पत्नी के साथ किराए के कमरे में रहने लगा। 

गत दिवस जब वह डलहौजी रोड से गुज़र रहा था तो उसने अपनी पत्नी को कार में किसी और युवक से देख लिया तो दंग रह गया। युवक ने उस कार का पीछा किया। उसकी पत्नी ने कार वाले युवक को अपने चचेरा भाई बताया लेकिन कार सवार युवक ने बताया कि उसने तो सिर्फ़ उक्त महिला को लिफ़्ट दी थी, जिसके बाद पति का विश्वास डगमगा गया। 

उसने कार वाले युवक को पुलिस के हवाले कर दिया और घर आकर ज़हरीला पदार्थ निगल कर जान देने का प्रयास किया, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। फिलहाल पुलिस का कहना है कि जांच चल रही है और सही तथ्यों के सामने आने के बाद ही आरोपी के खिलाफ कार्रवार्इ की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News