एक ही रात में टूटे 4 दुकानों के ताले

Sunday, Feb 22, 2015 - 12:04 AM (IST)

होशियारपुर (जैन): बीती रात कार सवार 4 युवकों ने शहर के मुख्य शॉपिंग सैंटर चौक गौरां गेट में 2 करियाने की व 1 रैडीमेड कपड़ों की दुकान तथा कमेटी बाजार मेें 1 सैनेटरी की दुकान के ताले तोड़ कर इन दुकानों को निशाना बनाया। करियाने की दुकान मैसर्ज प्रेमनाथ सुधीर कुमार के मालिक सुधीर कुमार व अंकुश ने बताया कि रात अढ़ाई बजे के करीब बाजार के एक पड़ोसी ने उन्हें फोन कर सूचित किया कि उनकी तथा 2 अन्य दुकानों के शटर खुले हैं। जब वे मौके पर पहुंचे तो चोरों द्वारा गल्ला तोड़ कर कुछ नकदी चुराई गई थी। इसके अलावा चोर महत्वपूर्ण दस्तावेज, मोबाइल सिमकार्ड, देसी घी के डिब्बे तथा खाने-पीने का महंगा सामान ड्राई-फूड आदि चोरी कर ले गए। 

इसी दुकान के सामने मैसर्ज सोहन लाल जगत राम करियाने की दुकान के मालिक गोपाल कृष्ण ने बताया कि चोरों ने गल्ला तोड़ कर दो-अढ़ाई हजार रुपए की नकदी, 2 बड़े चांदी के सिक्के तथा अन्य सामान चुराया। इस दुकान के बिल्कुल साथ लगती गणपति गार्मैंट्स के मालिक दिनेश सोढी ने बताया कि चोरों ने उनके यहां भी गल्ला ही तोड़ा तथा इसमें पड़ी थोड़ी-बहुत नकदी व कुछ रैडीमेड कपड़े ले गए।
 
कमेटी बाजार में गुलाटी सैनेटरी के मालिक रमेश गुलाटी ने बताया कि आज सुबह जब वह 9.30 बजे के करीब दुकान पर पहुंचे तो ताले टूटे पड़े हुए थे। उनके यहां भी चोरों ने गल्ले को ही तोड़ा। श्री गुलाटी ने बताया कि दुकान में काफी महंगी टूटियां व सैनेटरी का अन्य साजो-सामान पड़ा है। नुक्सान का वह अभी हिसाब लगा रहे हैं। प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार रात 2 बजे के पश्चात जब उसकी आंख खुली तो उसे आहट  सुन रही थी। जब वह बाहर आया तो 3-4 लड़के एक दुकान में घुस कर वारदात को अंजाम दे रहे थे।
 
उसने जब दूर से ललकारा तो ये युवक कार में बैठ कर फरार हो गए। चोरी की इन वारादातों संबंधी थाना सिटी पुलिस को सूचित कर दिया गया है। एक साथ 4 दुकानों के ताले टूटने के कारण व्यापारियों में भारी दहशत का माहौल व्याप्त है।
 
Advertising