''अश्लील हरकतें कर दी जान से मारने की धमकी''

Friday, Feb 20, 2015 - 12:09 PM (IST)

जालंधर (शौरी): यदि आप किसी युवती को अश्लील हरकत व छेडख़ानी करने की सोच रहे हैं तो हो जाइए सावधान, ऐसे ही मामले में थाना-5 की पुलिस ने कोट बाजार बस्ती शेख में युवती को अश्लील हरकतें करने वाले युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 
 
जानकारी के मुताबिक कोट बाजार बस्ती शेख निवासी 30 वर्षीय युवती ने पुलिस को दिए बयानों में कहा है कि उसकी पहली शादी जिस युवक से हुई थी, किसी कारणवश उसके  साथ उसकी बनी नहीं तो कोर्ट में उसका पति के साथ तलाक हो गया।
 
उसके पति के परिजन उनके पड़ोस में रहते हैं और वे नहीं चाहते कि उसकी दूसरी शादी हो जिसके चलते वे उसके खिलाफ गलत बातें फैलाते हैं। पीड़ित युवती के मुताबिक उसका पड़ोसी विशेष पाठक कई दिनों से उसके साथ विवाद करता रहता है। 
 
विगत दिनों भी उसने छत पर अपने परिजनों के साथ मिलकर उसके साथ विवाद किया और उसे अश्लील हरकतें तक की। इसके साथ ही उसे जान से मारने की धमकियां दीं व ईंटें तक दिखाईं। 
 
पीड़िता के मुताबिक पड़ोसी युवक द्वारा लगातार उनसे गाली-गलौच व विवाद करने के कारण उसके पिता की भी तबीयत खराब हो गई जिस कारण उन्हें अस्पताल में दाखिल करवाया गया है और डाक्टर ने उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें आई.सी.यू. में वैंटीलेटर पर रखा है।

पूरे घटनाक्रम की उसने अपने मोबाइल फोन से वीडियो भी बनाई। थाना-5 के एस.एच.ओ. सुखवीर सिंह का कहना है कि पुलिस ने विशेष पाठक के खिलाफ अश्लील हरकतें करने व जान से मारने की धमिकयां देने संबंधी केस दर्ज कर लिया है और आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी जारी है। 
 
वहीं ए.सी.पी. वैस्ट रविंद्रपाल सिंह संधू का कहना है कि युवतियों के साथ छेडख़ानी व अश्लील हरकतें करने वाले के खिलाफ कानून सख्त है और किसी भी कीमत पर छेडख़ानी करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।
Advertising