छावनी में दिन-दिहाड़े गुंडागर्दी

punjabkesari.in Friday, Feb 20, 2015 - 02:13 AM (IST)

जालंधर (महेश): वीरवार को दिन-दिहाड़े जालंधर छावनी में उस समय गुंडागर्दी का नंगा नाच देखने को मिला जब मोहल्ला नं. 5 में स्थित एक फैक्टरी के कर्मचारी रामू पर 3 युवकों तथा एक महिला ने जानलेवा हमला कर दिया। 

जानकारी के अनुसार नशे में धुत्त उक्त लोग व महिला रामू को बीच सड़क 15 मिनट से भी अधिक समय तक बुरी तरह पीटते रहे और यह सारा दृश्य फैक्टरी में लगे हुए सी.सी.टी.वी. कैमरों में भी कैद हो गया। फैक्टरी मालिक के भाई अनिल कुमार ने बताया कि आज सुबह नशे मे धुत्त हमलावर फैक्टरी में दाखिल हुए और रामू को  पीटते हुए घसीट कर मेन रोड पर ले आए। बताया जा रहा है कि हमलावरों में एक पी.ए.पी. का मुलाजिम भी शामिल था। 
 
अनिल कुमार के अनुसार कैमरे में एक पुलिस मुलाजिम भी वहां मौजूद दिखाई दे रहा है जो कि जेबों में हाथ डाले हुए मूकदर्शक बन सारा कुछ देखता रहा। उसने खुद भी रामू को पीटा और हमलावर भी उसकी मौजूदगी में उसे पीटते रहे। अनिल कुमार ने बताया कि छावनी पुलिस को लिखित शिकायत देने पहुंचे तो वहां मौजूद लोगों ने दबाव डालते हुए जबरन राजीनामा करवा दिया। इस दौरान वार्ड के पार्षद संजीव कुमार भी मौजूद थे जिन्होंने आश्वासन दिया कि दोबारा ऐसी घटना नहीं घटेगी। 
 
अनिल कुमार ने कहा कि हमलावर थाने में भी उन्हें धमकाते रहे। अनिल कुमार ने कहा कि इसी गुंडागर्दी के कारण उसके फैक्टरी मालिक भाई की तबीयत भी खराब हो गई है। उन्होंने कहा कि छावनी पुलिस ने हमलावरों पर कोई कार्रवाई नहीं की है जिसके चलते वह इस मामले को उच्चाधिकारियों के पास लेकर जाएंगे। सी.सी.टी.वी. कैमरों में कैद हुआ पूरा दृश्य भी उच्च पुलिस अधिकारियों को दिखाया जाएगा। उक्त मामले संबंधी थाना छावनी के ए.एस.आई. जसवंत सिंह ने कहा है कि दोनों पक्ष थाने में आए थे लेकिन लिखित शिकायत किसी ने नहीं दी।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News